DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › सीवान में माले नेता से मांगी 20 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की दी धमकी
बिहार

सीवान में माले नेता से मांगी 20 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की दी धमकी

सीवान हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Fri, 17 Sep 2021 02:39 PM
सीवान में माले नेता से मांगी 20 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर पूरे परिवार को बम से उड़ा देने की दी धमकी

बिहार के सीवान जिले में अपराधियों ने रिटायर्ड शिक्षक और माले नेता से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। अपराधियों के रंगदारी मांगने का अंदाज भी फिल्मी था। परिजनों की ओर से इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुन्दीपुर निवासी माले नेता राघो प्रसाद अपने परिवार के साथ घर में थे। तभी करीब रात 8.30 बजे घर के बाहर धमाके की आवाज सुनाई दी। परिवार के सदस्य घर से बाहर निकले तो देखा कि दरवाजे पर एक लेटर पड़ा है। लेटर उठाने पर उसमें एक कारतूस मिला। लेटर के माध्यम से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है। चिट्ठी में कारतूस देकर अपनी मंशा को अपराधियों ने जाहिर की है। 

अपराधियों ने लेटर में लिखा है कि एक सप्ताह के अंदर 20 लाख की रंगदारी देनी पड़ेगी। रंगदारी नहीं देने पर घर के चारों तरफ बम लगाकर पूरे परिवार को उड़ा दिया जाएगा। अपराधियों द्वारा फेके गए बम के टुकड़े दरवाजे पर बिखरे पड़े थे। 

परिजनों ने इसकी सूचना एसडीपीओ महाराजगंज पोलस्त कुमार को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष दरौंदा अजीत कुमार सिंह को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने लेटर, कारतूस व अपराधियों द्वारा फोड़े गए बम के अवशेष को भी बरामद किया है। घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में जी रहा है।

संबंधित खबरें