ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar: औरंगाबाद में 2.90 लाख रुपए छीनकर कर भाग निकले बाइक सवार अपराधी, जमीन खरीदने के लिए बैंक से निकाले थे रुपए

Bihar: औरंगाबाद में 2.90 लाख रुपए छीनकर कर भाग निकले बाइक सवार अपराधी, जमीन खरीदने के लिए बैंक से निकाले थे रुपए

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार को पंजाब नेशनल बैंक के सामने ही एक ग्राहक से 2.90 लाख रुपए छीन कर अपराधी भाग निकले। बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम...

Bihar: औरंगाबाद में 2.90 लाख रुपए छीनकर कर भाग निकले बाइक सवार अपराधी, जमीन खरीदने के लिए बैंक से निकाले थे रुपए
औरंगाबाद हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Feb 2021 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में गुरुवार को पंजाब नेशनल बैंक के सामने ही एक ग्राहक से 2.90 लाख रुपए छीन कर अपराधी भाग निकले। बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। 

पीड़ित खैरा निवासी 50 वर्षीय अजय सिंह ने बताया कि जमीन खरीदने के लिए पैसा निकाल कर जमीन वाले को देने जा रहे थे। जैसे ही बैंक से बाहर निकल कर सड़क पर आए, उसी समय बारुण बाजार की तरफ से आ रहे दो बाइक सवार अपराधियों ने हाथ से पैसे का बैग झपट्टा मारकर छीन लिया और भाग निकले। वे उन लोगों के पीछे दौड़े पर वह बहुत आगे निकल चुके थे। घटना के तुरंत बाद पीड़ित द्वारा थाने पर जाकर पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने बारुण के चौक चौराहे पर जांच शुरू कर दी। 

यह घटना दोपहर के करीब 1:30 से दो बजे के बीच की है। शाम तक पुलिस को इस मामले में किसी भी प्रकार की कामयाबी नहीं मिली थी। थानाध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से अपराधी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। अभी तक किसी प्रकार का लिखित आवेदन पीड़ित द्वारा नहीं दिया गया है। आवेदन मिलेगा तो प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें