ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar crime: भोजपुर में गर्म पूड़ी नहीं देने पर हलवाई को खौलते तेल से नहलाया, तिलक समारोह में पहुंचा था युवक

Bihar crime: भोजपुर में गर्म पूड़ी नहीं देने पर हलवाई को खौलते तेल से नहलाया, तिलक समारोह में पहुंचा था युवक

भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया गांव में खाना बना रहे हलवाई को भंडार गृह से गर्म पूड़ी देने से मना करना महंगा पड़ गया। पूड़ी मांग रहे युवक ने गुस्से में उसे खौलते तेल से नहला दिया।

Bihar crime: भोजपुर में गर्म पूड़ी नहीं देने पर हलवाई को खौलते तेल से नहलाया, तिलक समारोह में पहुंचा था युवक
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,आराWed, 07 Dec 2022 09:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया गांव में खाना बना रहे हलवाई को भंडार गृह से गर्म पूड़ी देने से मना करना महंगा पड़ गया। पूड़ी मांग रहे युवक ने गुस्से में उसे खौलते तेल से नहला दिया। हलवाई बुरी तरह झुलस गया और उसका आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

झुलसा हलवाई चांदी थाना क्षेत्र के ही हरदास टोला गांव निवासी रामजी यादव का 30 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव है। गर्म तेल डालने का आरोप भदवर गांव के एक युवक पर लगाया जा रहा है। घटना मंगलवार की रात की है। 

घटना के बारे में रामजी यादव ने बताया कि उनका बेटा शादी सहित अन्य समारोह में खाना बनाने का काम करता है। मंगलवार की रात रूपचकिया गांव निवासी प्रभु यादव के घर तिलक में खाना बनाने गया था। वह भंडार गृह में पूड़ी बनाकर रख रहा था। उसी दौरान प्रभु यादव के भदवर गांव निवासी एक रिश्तेदार भंडार गृह में जाकर उनके बेटे से गर्म पूड़ी मांगने लगा। उनके पुत्र ने भंडार से पूड़ी देने से मना कर दिया। 

इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी। इसके बाद भदवर गांव निवासी युवक ने कढ़ाई में खौल रहे तेल से उसे नहला दिया। वह बुरी तरह झुलस गया, जिसके बाद उसे वहां मौजूद उसके साथी पहले निजी क्लीनिक ले गये। इसके बाद उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें