ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Crime: जमीन विवाद में छोट भाई के सीने मे मारी गोली, आरोपी को पकड़ जमकर पीटा, दोनों भाइयों की हालत गंभीर

Bihar Crime: जमीन विवाद में छोट भाई के सीने मे मारी गोली, आरोपी को पकड़ जमकर पीटा, दोनों भाइयों की हालत गंभीर

नालंदा जिले के परबलपुर थाना इलाके के सोनचरी गांव में जमीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी। गोली मारने के बाद पिता और उसके सहयोगियों ने बड़े भाई को पकड़ कर हथियार छीनते हुए जमकर धुनाई कर...

Bihar Crime: जमीन विवाद में छोट भाई के सीने मे मारी गोली, आरोपी को पकड़ जमकर पीटा, दोनों भाइयों की हालत गंभीर
नालंदा हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Jul 2021 02:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नालंदा जिले के परबलपुर थाना इलाके के सोनचरी गांव में जमीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी। गोली मारने के बाद पिता और उसके सहयोगियों ने बड़े भाई को पकड़ कर हथियार छीनते हुए जमकर धुनाई कर दिया, जिससे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार जब्त करते हुए दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी, जहां से दोनों को प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया। 

गोली से जख्मी युवक अनिल सिंह का पुत्र निकेश कुमार है, जबकि पिटाई से घायल उनका बड़ा पुत्र मुकेश कुमार है। मुकेश की मां श्यामझूला देवी ने बताया कि उनका छोटा बेटा निकेश खेत देखने जा रहा था। इसी बीच पूर्व से घात लगाए उनका बड़ा पुत्र मुकेश रास्ते में रोक कर सीने में गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और मुकेश को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही परबलपुर थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार गांव और अस्पताल पहुंच कर परिजन से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को गोलीबारी की घटना घटी है। छोटे भाई को गोली मारने का आरोप बड़े भाई पर लगा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है। अभी किसी ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों को इलाज के पटना रेफर किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें