ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVideo: मधुबनी में कैश वैन गार्ड की हत्या कर 40 लाख लूटे, पैदल ही भाग निकले अपराधी

Video: मधुबनी में कैश वैन गार्ड की हत्या कर 40 लाख लूटे, पैदल ही भाग निकले अपराधी

बेखौफ अपराधियों ने मधुबनी के बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग करके महज तीन मिनट में LIC के 39.78 लाख रुपये लूट लिए। उनकी फायरिंग में कैश वैन के गार्ड की मौत हो गई है। लूट की खबर मिलते ही...

Video: मधुबनी में कैश वैन गार्ड की हत्या कर 40 लाख लूटे, पैदल ही भाग निकले अपराधी
मधुबनी हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Sep 2021 04:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ अपराधियों ने मधुबनी के बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग करके महज तीन मिनट में LIC के 39.78 लाख रुपये लूट लिए। उनकी फायरिंग में कैश वैन के गार्ड की मौत हो गई है। लूट की खबर मिलते ही पूरे शहर में हड़कंप मच गया हैं। पुलिस टीमें घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और बैंक के सीसीटीव फुटेज से अपराधियों का सुराग पाने की कोशिश कर रही है। बदमाशों ने पूरी वारदात को मात्र तीन मिनट में अंजाम दिया। 

बाटा चौक स्थित एक्सिस बैंक के सामने मुख्य सड़क पर कैश वैन दोपहर 1:07 बजे पहुंची। बताते हैं कि बदमाश पहले से घात लगाए थे। कैश वैन का गेट खुलते ही गार्ड  शिवकुमार राय के हाथ से बदमाश रुपये से भरा थैला छीनने लगे। गार्ड ने थैला छीनने का विरोध किया तो एक बदमाश ने गोली मार दी। गार्ड के घायल होते ही बदमाश उसके हाथ से थैला लेकर हवाई फायरिंग करते हुए घटनास्थल से पैदल ही भाग निकले।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों गार्ड के पास बंदूक थी, लेकिन सबकुछ इतना तेजी से हुआ कि उन्हें बंदूक चलाने का मौका तक नहीं मिला। इधर, गोली लगने से जख्मी गार्ड को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच जाने के क्रम में ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। लोगों का कहना है कि बदमाशों ने बीच बाजार में सात-आठ राउंड हवाई फायरिंग भी की। नगर थाना से महज 500 मीटर दूर दिनदहाड़े इस तरह की वारदात होने से लोग सकते में हैं।

घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी राजीव कुमार व नगर थानाध्यक्ष अमित कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के बताए अनुसार बदमाशों का पीछा शुरू किया। हालांकि शाम तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका था।

सभी थानों में अलर्ट, हो रही वाहन चेकिंग

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शहर और शहर के बाहर छापेमारी कर रही है। सभी थाना को अलर्ट किया गया है। जिले भर में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। एसपी ने बताया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गार्ड ने अंतिम क्षण तक दिखायी बहादुरी

कैश वैन का गेट खुलते ही गार्ड के हाथ से बदमाशों ने रुपये से भरा थैला छीनने का प्रयास किया। जिसका गार्ड शिव कुमार राय ने विरोध किया। थैला का एक फीता गार्ड के हाथ में था तो दूसरा फीता पकड़कर बदमाश खींच रहे थे। इसी दौरान एक बदमाश ने उन्हें गोली मार दी। गार्ड शिव कुमार राय सेना से रिटायर जवान थे। उन्होंने रुपये बचाने की हर संभव कोशिश की मगर हथियारबंद बदमाश के सामने एक न चली और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी।

पांच बदमाशों ने कैश वैन में सवार गार्ड पर फायरिंग कर रुपये से भरा थैला लूटा है। रुपये से भरा बैग छीनने का विरोध करने पर एक गार्ड को बदमाशों ने गोली मार दी। गार्ड एलआईसी से रुपये लेकर एक्सिस बैंक में जमा करने आया था।
- डॉ. सत्य प्रकाश, एसपी, मधुबनी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें