DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार: जमीन विवाद में युवक को पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने का प्रयास, बचाने में 3 भाई झुलसे

बिहार: जमीन विवाद में युवक को पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने का प्रयास, बचाने में 3 भाई झुलसे

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Wed, 26 May 2021 12:05 PM
बिहार: जमीन विवाद में युवक को पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने का प्रयास, बचाने में 3 भाई झुलसे

बिहार के समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर मटियारा चौक के निकट हजपुरवा वार्ड-7 में मंगलवार को दो पक्षों में हुए विवाद में एक युवक को पेट्रोल छिड़क जलाने की कोशिश की गयी। उसे बचाने में तीन भाई झुलस गये। इस दौरान मारपीट में दूसरे पक्ष का भी एक व्यक्ति जख्मी हुआ। झुलसे सभी लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल, पूसा में भर्ती कराया गया है। 

घटना में गंभीर रूप से झुलये विद्यानंद कुमार एवं धीरज कुमार (दोनो पिता इंन्द्रजीत महतो) को प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया, जबकि दो अन्य भाइयों मुकेश कुमार एवं भीषण कुमार का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में ही चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कुमार ब्रजेश के नेतृत्व में चकमेहसी व कल्याणपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं मामले की छानबीन में जुट गई। घटना के बाद दोनों थानों की पुलिस गांव में कैंप भी कर रही है। घटना का कारण जमीन विवाद बताया गया है। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर प्राथमिकी के लिए थाना में आवेदन दिया है। 

अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत जख्मी धीरज ने बताया कि सोमवार शाम आरोपियों ने उनके भाई मुकेश कुमार को बांधकर घंटो पिटाई की। मंगलवार को जब दूसरे भाई विद्यानंद शौच करने गये तो आरोपियों ने उन्हें पकड़ शरीर पर पेट्रोल डाल आग लगा दी। जिससे वे जलने लगे। वर्षा के पानी से उनके शरीर में लगी आग 
बुझायी गयी। इस दौरान अन्य तीन भाई भी झुलस गये। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें