ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में युवक पर फेंका तेजाब, बचाने पहुंचे पिता का रॉड-डंडे से मारकर सिर फोड़ा

बिहार में युवक पर फेंका तेजाब, बचाने पहुंचे पिता का रॉड-डंडे से मारकर सिर फोड़ा

मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में मारपीट के दौरान तेजाब फेंके जाने से युवक आशुतोष कुमार घायल हो गया। उसे बचाने गए पिता भगवानलाल साह को रॉड व डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया गया।

बिहार में युवक पर फेंका तेजाब, बचाने पहुंचे पिता का रॉड-डंडे से मारकर सिर फोड़ा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरWed, 01 Feb 2023 02:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया के जैंतपुर ओपी अंतर्गत गिजास गांव में मंगलवार को जमीन विवाद में मारपीट के दौरान तेजाब फेंके जाने से युवक आशुतोष कुमार (32) घायल हो गया। उसे बचाने गए पिता भगवानलाल साह को रॉड व डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया गया। परिजनों ने आशुतोष और पिता भगवानलाल साह को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है।

एसकेएमसीएच ओपी के दारोगा आदित्य कुमार ने आशुतोष का बयान दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि पट्टीदार से जमीन विवाद चल रहा है। दोपहर करीब 12.30 बजे पट्टीदार रामदनंदन प्रसाद, लालबाबू साह, बब्लू साह, अभिषेक साह, चंदन कुमार आदि ने हरवे-हथियार से लैस होकर घर पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगे। भाभी के साथ भी बेरहमी के साथ मारपीट की गई। इसी दौरान पट्टीदारों ने ग्लास में एसिड लेकर फेंक दिया। भीड़ जुटने पर हमलावर फरार हो गए। सरैया एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि भूमि विवाद में मारपीट की सूचना है। एसिड अटैक की बात सामने नहीं आयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें