ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Crime: मधुबनी में दो साधुओं की गला काटकर हत्या, कुदाल से काटकर सिर से धर को अलग किया, आरोपी गिरफ्तार

Bihar Crime: मधुबनी में दो साधुओं की गला काटकर हत्या, कुदाल से काटकर सिर से धर को अलग किया, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में दो साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गयी। घटना मंगलवार की मध्य रात्रि की है। मृत साधुओं की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर निवासी...

Bihar Crime: मधुबनी में दो साधुओं की गला काटकर हत्या, कुदाल से काटकर सिर से धर को अलग किया, आरोपी गिरफ्तार
मधुबनी हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Apr 2021 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में दो साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गयी। घटना मंगलवार की मध्य रात्रि की है। मृत साधुओं की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर निवासी हीरा दास (60) व भगवानपुर निवासी आनन्द मिश्र (50) के रूप में की गई है। घटना के बाद दोनों शवों को मंदिर परिसर स्थित एक भूसा घर में रखकर भूसा से ढंक दिया गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपित साधु दीपक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया।  

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 12 बजे मंदिर में सो रहे दोनों साधुओं की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को छुपाने के लिए घसीटकर बगल के भूसा घर में कपड़ा से लपेट कर दोनों के शरीर व एक सिर को भूसा में छुपा दिया और दूसरे सिर को बगल की चहारदीवारी के समीप गड्ढा में रखकर ढंक दिया। फिर आरोपित वहां से फरार हो गया। 

इस घटना को बगल कमरे में चुपचाप देख रहे प्रत्यक्षदर्शी तीसरे साधु नारायण दास ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ख़िरहर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शव को ढूंढा गया जिसे पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। 

एसपी ने बताया कि घटना के बाद दीपक चौधरी नाम का आदमी वहां मौजूद था। उसकी मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं रहती है। हमेशा गांजा व भांग के नशे में मंदिर परिसर में मौजूद रहता था। उसे एक टीम बनाकर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके घर से खून लगा हथियार भी बरामद कर लिया गया है जिससे घटना को अंजाम दिया गया। आगे की प्रक्रिया चल रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें