ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े डेयरी कर्मचारी से 1.47 लाख लूटे, मोबाइल भी लूटा

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े डेयरी कर्मचारी से 1.47 लाख लूटे, मोबाइल भी लूटा

बाइकर गैंग ने मंगलवार को दिनदहाड़े नगर थाने के जवाहरलाल रोड स्थित सुधाकर लेन में एक डेयरी कर्मचारी से बैग व मोबाइल लूट लिया। बैग में 1.47 लाख रुपये थे। कर्मचारी साइकिल से बैंक में रुपये जमा करने जा...

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े डेयरी कर्मचारी से 1.47 लाख लूटे, मोबाइल भी लूटा
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Sep 2021 11:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाइकर गैंग ने मंगलवार को दिनदहाड़े नगर थाने के जवाहरलाल रोड स्थित सुधाकर लेन में एक डेयरी कर्मचारी से बैग व मोबाइल लूट लिया। बैग में 1.47 लाख रुपये थे। कर्मचारी साइकिल से बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था। इस संबंध में मीनापुर के राघोपुर निवासी अमर कुमार ने नगर थाने में एफआईआर कराई है। पुलिस छानबीन में जुटी है। जवाहरलाल रोड स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। 

अमर कुमार ने आवेदन में बताया है कि वह करीब तीन माह से नगर थाना के केदारनाथ रोड स्थित एक डेयरी में नौकरी कर रहा है। हर दिन साइकिल से बैंक में रुपये जमा करने जाता था। मंगलवार की दोपहर भी बैंक के लिए निकला था। जवाहरलाल रोड में जाम व भीड़-भाड़ थी। इसलिए वह घिरनी पोखर-सुधाकर लेन होकर बैंक जा रहा था। इस दौरान सुधाकर लेन के पास पीछे से हाईस्पीड बाइक सवार दो युवक आए और उसकी साइकिल में धक्का दिया। हैंडल से बैग व उससे मोबाइल लूटकर फरार हो गए। उसने शोर भी मचाया। स्थानीय लोग बाइक सवार की ओर लपके, लेकिन दोनों अंडी गोला की ओर तेजी से फरार हो गए।  

अमर ने पुलिस को बताया कि बाइक चल रहा युवक हेलमेट पहने था, जबकि पीछे बैठे युवक ने मास्क पहन रखा था। दोनों पतले-दुबले कदकाठी के थे। वहीं, नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी है। पीड़ित से पूछताछ की गई है। अपराधियों का हुलिया लिया गया है। जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें