DA Image
28 दिसंबर, 2020|6:34|IST

अगली स्टोरी

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

ashwini kumar choubey

केंद्रीय मंत्री व बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे हुए कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर दी इसकी जानकारी दी।

अपने ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ने लिखा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने आज टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें।

पटना में कोरोना से छह की मौत, 275 नए मरीजों के साथ कुल संक्रमित बढ़कर 48175
बिहार की राजधानी पटना में रविवार को छह लोगों की मौत कोरोना से हो गई, जबकि 275 नए संक्रमित मिले। मृतकों में जक्कनपुर के शंभु कुमार सिन्हा, शिवपुरी शास्त्री नगर की नम्रता सिंह, राजेंद्र नगर के योगेंद्र प्रसाद, मधुबनी के प्रेम कांत सिंह, कटिहार के अताउल रहमान और आरा के अनूप पांडे शामिल हैं। इनमें अनूप पांडे की मौत पीएमसीएच के कोविड वार्ड में, जबकि अन्य पांच की मौत एम्स में इलाज के दौरान हुई।

रविवार को पटना में कुल 275 नए संक्रमित मिले। अब कुल संक्रमितों की संख्या 48175 हो गई है, जिनमें 45786 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। कुल एक्टिव संक्रमितों की संख्या 2035 रह गई है। पीएमसीएच में भी एक महिला डॉक्टर समेत 16 संक्रमित मिले। पीएमसीएच में कुल 12 सौ मरीजों की जांच हुई।  पीएमसीएच कोविड वार्ड में कुल 36 मरीज भर्ती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar covid 19 update union minister and buxar mp ashwini kumar choubey corona positive