ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगोपालगंज: बैकुंठपुर पीएचसी के सभी 15 स्टॉफ, डॉक्टर और हेल्थ मैनेजर कोरोना संक्रमित

गोपालगंज: बैकुंठपुर पीएचसी के सभी 15 स्टॉफ, डॉक्टर और हेल्थ मैनेजर कोरोना संक्रमित

कोविड-19 वैश्विक महामारी का असर बिहार में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर पीएचसी के सभी 15 स्टॉफ, चिकित्सक व हेल्थ मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गएं हैं। बैकुंठपुर में 95 लोगों का...

गोपालगंज: बैकुंठपुर पीएचसी के सभी 15 स्टॉफ, डॉक्टर और हेल्थ मैनेजर कोरोना संक्रमित
गोपालगंज हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Jul 2020 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड-19 वैश्विक महामारी का असर बिहार में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर पीएचसी के सभी 15 स्टॉफ, चिकित्सक व हेल्थ मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गएं हैं। बैकुंठपुर में 95 लोगों का सैम्पल लिया गया था, जिसमें 60 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

मंगलवार को सारण जिले में भी कोरोना संक्रमित 16 नए मरीज पाए गए। सरकारी कार्यालयों के कर्मी भी इसकी चपेट में आ गए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी किये गए रिपोर्ट में सारण जिले में 16 नए कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं। इससे लोगों में हड़कंप मच गया है। सदर अस्पताल का लैब टेक्नीशियन सहित कई सरकारी कार्यालयों के कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

सीएस के अनुसार डीआईजी कार्यालय के सात, जिला निर्वाचन कार्यालय के पांच तथा जिला ग्रामीण विकास विभाग कार्यालय के तीन कर्मी इस संक्रमण के चपेट में हैं।  कोरोनावायरस से  193 लोग  स्वस्थ होकर अपने घर चले भी गए हैं। जबकि कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 307 हो गया है। आइसोलेशन वार्ड में 72 मरीज भर्ती हैं। इस बीमारी से अबतक छह लोगों की मौत हो चुकी है। 

सारण जिले का सोनपुर प्रखंड  हॉटस्पॉट बन चुका है। जिन लोगों में कोरोना वायरस मिला है उन सभी लोगों के  परिवार का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा।  जिले के सोनपुर, दरियापुर और अब  सदर प्रखंड भी हॉटस्पॉट बन गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें