ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलॉक डाउन का पालन कराने के लिए एसपी उतरे सड़क पर

लॉक डाउन का पालन कराने के लिए एसपी उतरे सड़क पर

छुट्टी से वापस आने के तुरंत बाद ही गुरुवार को एसपी डॉ गौरव मंगला सूबे में घोषित लॉक डाउन का पालन कराने के लिए अपनी टीम के साथ सड़क पर उतरे। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से मास्क पहनने और सोशल...

लॉक डाउन का पालन कराने के लिए एसपी उतरे सड़क पर
हाजीपुर। नगर संवाददाताFri, 17 Jul 2020 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

छुट्टी से वापस आने के तुरंत बाद ही गुरुवार को एसपी डॉ गौरव मंगला सूबे में घोषित लॉक डाउन का पालन कराने के लिए अपनी टीम के साथ सड़क पर उतरे। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लॉक डाउन के दौरान सरकार के दिशानिर्देश का पालन करने की अपील की। 

मालूम हो कि कोरोना के बढ़ते प्रसार के बीच सरकार ने 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉक डाउन घोषित किया हुआ है। जिसे लेकर सरकार ने कई दिशा निर्दश जारी किया है। गुरुवार को एसपी डॉ गौरव मंगला ने इन्हीं दिशा निर्देशों का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे। इस दौरान एएसपी अभियान सूर्यकांत सिंह, एसडीपीओ राघव दयाल, नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार, सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार के साथ स्वात और पैंथर पुलिस टीम इस फ्लैग मार्च में शामिल थी। इस फ्लैग मार्च में पुलिस टीम पहले बाईक और गाड़ियों पर सवार थी।

ये टीम समाहरणालय से निकल कर अवरपुर चौक, यादव चौक, राजेन्द्र चौक, गुदरी बाजार, मस्जिद चौक, चौहट्टा, जढूआ, पासवान चौक, रामाशीष चौक पहुंची। यहां से एसपी गाड़ी छोड़ कर नीचे उतरे यहां से पैदल हीं टीम स्टेशन चौक होते हुए अनवरपुर चौक, यादव चौक, राजेन्द्र चौक, गुदरी बाजार, थाना चौक, क्रांति चौक होते हुए त्रिमुर्ति चौक फिर गांधी चौक होते हुए वापस समाहरणालय पहुंची। इस फ्लैग मार्च के दौरान एसपी ने सभी से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें