ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत, पटना एम्स में चल रहा था इलाज

बिहार में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत, पटना एम्स में चल रहा था इलाज

बिहार के सुपौल जिले के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ महेंद्र चौधरी की कोरोना से इलाज के दौरान पटना एम्स में मौत हो गई। सदर अस्पताल के डीएस ने इसकी पुष्टि की है। डॉक्टर महेंद्र चौधरी अरवल में सरकारी...

बिहार में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत, पटना एम्स में चल रहा था इलाज
पटना, हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Jul 2020 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सुपौल जिले के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ महेंद्र चौधरी की कोरोना से इलाज के दौरान पटना एम्स में मौत हो गई। सदर अस्पताल के डीएस ने इसकी पुष्टि की है। डॉक्टर महेंद्र चौधरी अरवल में सरकारी अस्पताल में पदस्थापित थे। बीमार होने के बाद डॉक्टर चौधरी सुपौल आए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गंभीर हालत में 20 जुलाई को पटना एम्स रेफर कर दिया गया था। 

बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए समस्तीपुर जिला के सिविल सर्जन आरआर झा का पटना एम्स में बुधवार की सुबह मौत हो गई थी। इसके पहले बिहार स्वास्थ्य सेवा से रिटायर्ड और प्राइवेट प्रैक्टिस करने वाले चिकित्सक कल्याण कुमार की मौत हो गई थी।

बिहार में फिर फूटा कोरोना बम, 1820 नए पॉजिटिव मिले
बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर सूबे में 1820 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई। इनमें 23 जुलाईं को 737 और 22 जुलाईं व इसके पूर्व के 1083 नए संक्रमित मरीज शामिल हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 33,511 हो गयी। सबसे भयावह स्थिति राजधानी पटना की है, जहां पिछले दो दिनों में सबसे अधिक 561 नए संक्रमित मिले। पटना में अब कुल कोरोना संक्रमिताें की संख्या 5347 हो गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें