ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार में कांग्रेस के प्रभारी व राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। उन्होंने खुद यह जानकारी ट्वीट से दी है। गोहिल ने कहा है कि आरटीपीसीआर जांच कराई तो पता चला कि उन्हें कोरोना...

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Nov 2020 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में कांग्रेस के प्रभारी व राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। उन्होंने खुद यह जानकारी ट्वीट से दी है। गोहिल ने कहा है कि आरटीपीसीआर जांच कराई तो पता चला कि उन्हें कोरोना है। उम्मीद जताई है कि जल्द कोराना से लड़कर बाहर निकलेंगे। चुनाव के दौरान ही गोहिल बीमार हो गए थे। 

वहीं शुक्रवार को पटना जिले में कुल 229 नए कोरोना संक्रमित मिले। वहीं पीएमसीएच के कोविड वार्ड में तीन संक्रमितों की मौत हो गई। इस प्रकार अभी तक पटना जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 37 हजार 97 हो गई है। वहीं इसमें से 34 हजार 930 लोग कोरोना से ठीक भी हो चुके हैं। अभी एक्टिव केस की संख्या एक हजार 892 है। पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल(पीएमसीएच) में हुए जांच में कुल 29 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। पीएमसीएच के 10 मरीज, शेखपुरा के चार और सुपौल से दो लोग संक्रमित हुए हैं। वहीं एंटीजन किट से हुई जांच में13 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं तीन कोरोना पीड़ितों की मौत हुई है। पूर्वी चंपारण की 60 वर्षीय प्रेमा देवी, मधेपुरा की 60 वर्षीय सुजानी देवी और नवादा की 20 वर्षीय ललिता देवी की मौत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें