ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार में नीतीश के सरकार बदलने की अटकलों के बीच पटना पहुंचे कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, शाम में विधायकों की बैठक है

बिहार में नीतीश के सरकार बदलने की अटकलों के बीच पटना पहुंचे कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, शाम में विधायकों की बैठक है

बिहार में नीतीश सरकार की जेडीयू के बीजेपी से जल्द गठबंधन तोड़कर लालू प्रसाद यादव की आरजेडी के साथ सरकार बनाने की अटकलों के बीच कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास सोमवार को पटना पहुंचे हैं।

बिहार में नीतीश के सरकार बदलने की अटकलों के बीच पटना पहुंचे कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, शाम में विधायकों की बैठक है
Shoib Ranaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 08 Aug 2022 06:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जेडीयू से आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है। बीजेपी का साथ छोड़कर नीतीश कुमार की जदयू के लालू प्रसाद यादव की राजद से हाथ मिलाकर बिहार में नई सरकार बनाने की चर्चा जोरों पर है। हालांकि, दोनों पार्टियों की ओर से अभी तक  इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। इसी बीच खबर है कि राजनीतिक चर्चाओं के बीच बिहार में महागठबंधन की साथी कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास भी पटना पहुंच चुके हैं।

यूं तो बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण का कार्यक्रम बिहार आने का पहले से तय था। दरअसल भक्त चरण दास पार्टी के कार्यक्रम की वजह से कुछ जिलों में जाना है। लेकिन पिछले दिनों जिस तरह सियासी गर्मी बढ़ी है, अब वे कांग्रेस के कार्यक्रम में जाएंगे या पटना में ही कैंप करेंगे, ये देखने की बात होगी। सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि सीएम नीतीश कुमार की रविवार को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से फोन पर बात हुई है। हालांकि, दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, इसकी जानकारी नहीं लग पाई है।

ये है  कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास का प्रोग्राम
बता दें कि 8 अगस्त शाम को बिहार कांग्रेस प्रभारी पटना पहुंचें हैं जो अब 15 अगस्त तक बिहार में ही रहेंगे। इस दौरान वे अलग-अलग तारीखों में अलग शहरों में पदयात्रा और भागलपुर में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। 15 अगस्त को वे पटना में तिरंगा यात्रा में भी शामिल होंगे। 

epaper