DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बिहार कांग्रेस ने सदाकत आश्रम में बनाया कोराना पीड़ितों के लिए कंट्रोल रूम, ये है हेल्पलाइन नंबर

बिहारबिहार कांग्रेस ने सदाकत आश्रम में बनाया कोराना पीड़ितों के लिए कंट्रोल रूम, ये है हेल्पलाइन नंबर

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोPublished By: Sunil Abhimanyu
Fri, 23 Apr 2021 08:57 AM
बिहार कांग्रेस ने सदाकत आश्रम में बनाया कोराना पीड़ितों के लिए कंट्रोल रूम, ये है हेल्पलाइन नंबर

कोरोना महामारी में पीड़ितों को सहायता पहुंचाने के लिए बिहार कांग्रेस ने प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में कंट्रोल रूम की स्थापना की है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने बताया कि प्रदेश में जिन कोरोना मरीजों तक सरकार की सहायता नहीं पहुंच रही हैं, उन्हें यथासंभव सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से पार्टी ने कंट्रोल रूम का गठन किया है।

प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा इस कंट्रोल रूम का प्रभारी युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष को बनाया गया है। इसके अलावा पटना महानगर के जिला अध्यक्ष शशि रंजन,युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व समन्वयक मृणाल अनामय, राजीव सिन्हा, विकास कुमार झा तथा दीपक कुमार को कंट्रोल रूम का संचालन सदस्य बनाया गया है।

मीडिया विभाग के चैयरमैन राजेश राठौड़ ने बताया की प्रदेश अध्यक्ष ने कंट्रोल रूम में दो हेल्पलाइन नंबर 8294886978 तथा 0612-2262334 भी जारी किया है। ये नंबर 24 घंटे पीड़ितों एवं जरूरतमंदो के सेवा में उपलब्ध रहेंगे। कंट्रोल रूम कोरोना मरीज की सहायता करने का काम करेगा। बताया कि पिछले साल भी कोरोना महामारी को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के दौरान प्रदेश कांग्रेस ने कंट्रोल रूम का गठन किया था। जिसकी बदौलत राज्य एवं देशभर के हजारों लोगों को यथोचित सहायता प्रदान की गई थी। इस बार कारण कंट्रोल रूम पहले से ज्यादा प्रभावी तथा बेहतर तरीके से समन्वय बनाकर प्रदेश भर में कोरोना पीड़ितों की सेवा करेगा।
 

संबंधित खबरें