DA Image
3 जुलाई, 2020|4:40|IST

अगली स्टोरी

बिहार: होली की रात अचानक शहर में निकले सीएम नीतीश, गांधी मैदान गए

cm nitish kumar

होली के दिन मंगलवार की रात करीब आठ बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक शहर का जायजा लेने निकल पड़े। एक अणे मार्ग से निकलने के बाद वे गांधी मैदान में पहुंचे। आस-पास के क्षेत्र का उन्होंने भ्रमण किया और इसके बाद एक अणे मार्ग लौट गए। 

उनकी सुरक्षा में लगे अधिकारियों को छोड़ किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी। जैसे ही मुख्यमंत्री जेपी गोलंबर के पास पहुंचे, तो इसकी जानकारी आला पुलिस अधिकारियों को हुई। दरअसल सीएम गांधी मैदान, बेली रोड, फ्रेजर रोड, अशोक राजपथ, एग्जीविशन रोड आदि में होली का माहौल देखना चाहते थे। यह भी देखना चाहते थे कि पुलिस कितनी मुस्तैद है। कहां- कहां पुलिस की गाड़ियां हैं। हालांकि पुलिस पदाधिकारियों ने जानकारी दी कि उस समय शहर के अधिकतर रोड पर पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। बड़े ही शांति माहौल में लोग एक दूसरे को अबीर और गुलाल लगा कर होली मना रहे थे। 

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं था जब मुख्यमंत्री अचानक बिना पूर्व के किसी प्रोग्राम के शहर में निकले। इससे पहले वे वर्ष 2016 में आए भूकंप के बाद रात में अचानक गांधी मैदान में शरण लिए लोगों को देखने पहुंचे थे। सीएम के अचानक शहर में निकलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा रहा।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar CM Nitish Kumar suddenly went out of patna on Holi night