ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकेजरीवाल, येचुरी, राजा, चौटाला के बाद मुलायम और अखिलेश से मिले नीतीश कुमार

केजरीवाल, येचुरी, राजा, चौटाला के बाद मुलायम और अखिलेश से मिले नीतीश कुमार

समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल पहुंचे नीतीश कुमार ने अस्पताल में मुलायम सिंह यादव का हाल चाल जाना।

केजरीवाल, येचुरी, राजा, चौटाला के बाद मुलायम और अखिलेश से मिले नीतीश कुमार
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाTue, 06 Sep 2022 11:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हरियाणा पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुग्राम में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। इस दौरान नीतीश कुमार यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी मिले। मुलायम सिंह के पूत्र अखिलेश यादव वहीं मौजूद थे। समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल पहुंचे नीतीश कुमार ने अस्पताल में मुलायम सिंह यादव का हाल चाल जाना वहीं अखिलेश यादव से अपने दिल्ली दौरे के मकसद पर बात की। इससे पहले मेदांता पहुंचे नीतीश कुमार का अखिलेश यादव ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।  गुरुग्राम  से नीतीश कुमार फिर दिल्ली लौट गए।

नीतीश कुमार ने इस मुलाकात को लेकर कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन, अखिलेश यादव ने इस मुलाकात को ट्विटर पर सार्वजनिक किया। तस्वीरों के साथ अखिलेश ने इसे शिष्चाचार मुलाकात का नाम दिया। अखेलेश यादव ने लिखा- एक मुलाकात शिष्टाचार और कुशल-क्षेम के नाम।

कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा कर लें, कुछ नहीं होने वाला; दिल्ली में दिन काट रहे नीतीश : BJP

 

मुलायम सिंह यादव से मिलने से पहले नीतीश कुमार गुरुग्राम में इंडियन नेशनल लोकदल के नेता ओमप्रकाश चौटाला के घर गए। वहां करीब 75 मिनट तक दोनों नेता साथ रहे।  सीएम नीतीश कुमार ने इस शिष्टाचार मुलाकात बताया। हालांकि चर्चा है कि मिशन 2024 के विपक्षी एकता के मसकद से यह मुलाकात हुई और इस चर्चा भी हुई।

पूर्णियाः किशनगंज में सेना के अधिकारियों संग बैठक करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

सोमवार को पटना से दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार लगातार मुलाकात कर रहे हैं। सबसे पहले वे कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिले। इसके बाद नीतीश कुमार पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, उनके बेटे एचडी कुमारस्वामी से मिले। मंगलवार को वे सीपीएम नेता सीताराम येचुरी, सीपीआई नेता डी राजा और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें