ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअमृतसर रेल दुर्घटना पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, कहा- यह दूसरे टाइप का एक्सीडेंट

अमृतसर रेल दुर्घटना पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, कहा- यह दूसरे टाइप का एक्सीडेंट

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंजाब के अमृतसर में हुए रेल हादसे को दु:खद बताया है। उन्होंने कहा कि यह रेल दुर्घटना दूसरे टाइप का एक्सीडेंट है। ट्रैक पर चल रही रेलगाड़ी का तकनीक ऐसा कुछ नहीं है कि अचानक...

अमृतसर रेल दुर्घटना पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, कहा- यह दूसरे टाइप का एक्सीडेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 20 Oct 2018 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंजाब के अमृतसर में हुए रेल हादसे को दु:खद बताया है। उन्होंने कहा कि यह रेल दुर्घटना दूसरे टाइप का एक्सीडेंट है। ट्रैक पर चल रही रेलगाड़ी का तकनीक ऐसा कुछ नहीं है कि अचानक कुछ नजर आये और गाड़ी रोक दीजियेगा। यह संभव नहीं हो पाता है। ऐसी परिस्थिति में अगर रेलवे ट्रैक के बगल में कोई कार्यक्रम होता है, तो पहले से ही पूरी सुरक्षा का इंतजाम होना चाहिए।

मैं नहीं जानता हूं कि किनकी इजाजत से वहां कार्यक्रम था? रेलवे को जानकारी थी या नहीं? जो कुछ भी हुआ यह बहुत ही दुखद है। विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग भी पीड़ित हुए हैं, उनके प्रति हमारी गहरी संवेदना है। पहले से सचेत रहने पर ऐसी घटना नहीं हो सकती है।

आयोजकों को किसी आयोजन के पूर्व लोगों की सुरक्षा एवं अन्य चीजों के बारे में सोचना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने राज्य के भी कुछ लोग शिकार हुए हैं, उन सबके प्रति भी मैं अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूं। 

बिहार : दशहरा मेले में 'ब्लेडमैन' का कहर, 15 महिलाएं जख्मी

राजद नेता के बेटे की गला काटकर हत्या, शव पर तेजाब डाल झाड़ी में फेंका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें