ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीएम नीतीश ने इरफान खान के निधन पर जताया दुख, कहा- फिल्म जगत ने बहुमुखी प्रतिभा को खो दिया

सीएम नीतीश ने इरफान खान के निधन पर जताया दुख, कहा- फिल्म जगत ने बहुमुखी प्रतिभा को खो दिया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ़िल्म अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इरफान खान बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता थे। उनके निधन से फ़िल्म जगत में अपूर्णीय क्षति हुई...

सीएम नीतीश ने इरफान खान के निधन पर जताया दुख, कहा- फिल्म जगत ने बहुमुखी प्रतिभा को खो दिया
पटना, हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Apr 2020 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फ़िल्म अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इरफान खान बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता थे। उनके निधन से फ़िल्म जगत में अपूर्णीय क्षति हुई है।

फिल्म अभिनेता इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने कहा कि इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके इरफान की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद मंगलवार को उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इरफान कैंसर से पीड़ित थे और कुछ महीने पहले ही लंबे समय तक विदेश में इलाज कराके लौटे थे। आखिरी बार वो फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'  में नजर आए थे।

इरफान खान का करियर
7 जनवरी 1967 को जन्मे इरफान खान बालीवुड की 30 से अधिक फिल्मों मे अभिनय कर चुके हैं। इरफान हॉलीवुड मे भी एक जाना पहचाना नाम हैं। वह ए माइटी हार्ट, स्लमडॉग मिलियनेयर और द अमेजिंग स्पाइडर मैन फिल्मों मे भी काम कर चुके हैं। उन्हें 2011 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें