ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबांका में लालू यादव और राबड़ी देवी पर फिर बरसे नीतीश, जानिए क्या कहा

बांका में लालू यादव और राबड़ी देवी पर फिर बरसे नीतीश, जानिए क्या कहा

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोबाइल फोन नहीं देखते हैं। सुनकर भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन यह सच है। खुद नीतीश कुमार ने इसका खुलासा किया है।

बांका में लालू यादव और राबड़ी देवी पर फिर बरसे नीतीश, जानिए क्या कहा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बांकाFri, 19 Apr 2024 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को बांका लोकसभा क्षेत्र के अमरपुर डुमरामा हाई स्कूल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार गिरधारी यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में हर क्षेत्र में विकास का काम किया गया है । पहले पति पत्नी के राज में बिहार में कोई भी काम नहीं हुआ था। लोगों को घर से बाहर निकलने तक में डर लगता था। शाम होते लोग बाहर निकलना बंद कर देते थे लेकिन आज रात में भी लोग बाहर घूमने जाते हैं।

उन्होंने कहा कि चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो या स्वास्थ्य का क्षेत्र हो हर क्षेत्र में उनके कार्यकाल में विकास का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि अब वह कभी भी भाजपा से अपना नाता नहीं छोड़ सकते हैं। भाजपा के साथ ही रहेंगे। उन्होंने बिहार के प्रजनन दर पर भी चर्चा के तथा कहा कि इसमें काफी हद तक लड़कियों में शिक्षा के कारण सुधार हुआ है। उन्होंने जीविका की चर्चा करते हुए कहा कि आज महिलाओं का बिहार में जीविका के माध्यम से बेहतर उत्थान किया गया है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बिहार में और विकास का कार्य होगा। सभा को राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा, ग्रामीण कार्य मंत्री सरवन कुमार, भवन निर्माण मंत्री जयंत राज, बांका विधायक रामनारायण मंडल, पूर्व विधायक मनीष कुमार, सांसद उम्मीदवार गिरधारी यादव ने भी संबोधित किया।