DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बिहार : सीएम नीतीश ने कोविड-19 अस्पतालों का जायजा लिया, कहा- कोरोना अस्पतालों में ना हो ऑक्सीजन की कमी

बिहारबिहार : सीएम नीतीश ने कोविड-19 अस्पतालों का जायजा लिया, कहा- कोरोना अस्पतालों में ना हो ऑक्सीजन की कमी

हिन्दुस्तान टीम, पटना।Published By: Shivendra Singh
Sat, 20 Jun 2020 09:09 AM
बिहार : सीएम नीतीश ने कोविड-19 अस्पतालों का जायजा लिया, कहा- कोरोना अस्पतालों में ना हो ऑक्सीजन की कमी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोरोना अस्पतालों में ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति हर हाल में सुनिश्चित करें। साथ ही हर उपचार केन्द्र पर दवाओं की पूर्ण उपलब्धता और अन्य सभी आवश्यक व्यवस्था रखी जाए, ताकि कहीं भी इलाज में किसी प्रकार की कोई कठिनाई न आए। लोगों का सही से इलाज हो सके। 

मुख्यमंत्री शुक्रवार को पटना की सड़कों पर निकले और ढाई घंटे तक कोविड 19 उपचार केन्द्र, संप हाउस, ड्रेनेज र्पंंपग सेट, नाला और निर्माणाधीन अंतरराज्यीय बस अड्डा का निरीक्षण किया और पदाधिकारियों को कई निर्देश दिये। इसी दौरान कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए पाटलिपुत्र खेल परिसर, कंकड़बाग में बनाए गए 100 बेडों वाले कोविड-19 अस्थायी उपचार केंद्र में जाकर मुख्यमंत्री ने वहां की सभी व्यवस्थाओं को देखा। समुचित व्यवस्था बहाल रखने को कहा। उपचार केंद्र पर अफसरों ने उपलब्ध सुविधाओं के बारे में सीएम को विस्तारपूर्वक जानकारी दी। 

अंतरराष्ट्रीय बसअड्डा के निर्माण में तेजी लाएं 
मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि इसके निर्माण कार्य में तेजी लाएं। इसके निर्माण होने से लोगों को काफी सहूलियत होगी। मुख्यमंत्री ने बिहार शहरी आधारभूत ढांचा विकास निगम लिमिटेड द्वारा प्रकाशित पत्रिका ‘मानसून-2020’ का लोकार्पण भी किया।  

संबंधित खबरें