ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार CM नीतीश और उनके सचिव समेत 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बिहार CM नीतीश और उनके सचिव समेत 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। शनिवार को सिविल सर्जन की टीम द्वारा सीएम आवास में उनका सैंपल लिया गया था। आईजीआईएमएस की लैब में शनिवार रात सैंपल जांच में उनकी रिपोर्ट...

बिहार CM नीतीश और उनके सचिव समेत 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
हिन्दुस्तान,पटनाSun, 05 Jul 2020 07:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। शनिवार को सिविल सर्जन की टीम द्वारा सीएम आवास में उनका सैंपल लिया गया था। आईजीआईएमएस की लैब में शनिवार रात सैंपल जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। 

मुख्यमंत्री आवास से कुल 16 लोगों के सैंपल आईजीआईएमएस जांच के लिए भेजे गए थे। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायय सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री आवास और उप मुख्यमंत्री आवास से जुड़े लोगों के सैंपल लिए गए थे। 

मालूम हो कि विधान परिषद के कार्यकारी सभापति के साथ हाल ही में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल हुए थे। अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने भी अपनी जांच कराई थी। 

यह भी पढ़ें- बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना पॉजिटिव, सीएम नीतीश ने भी कराई जांच

बता दें कि अवधेश नारायण सिंह ने परिवार के अन्य लोगों के साथ 30 जून को कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। 04 जुलाई को आई रिपोर्ट में सिंह के अलावा उनकी पत्नी, उनके दो पुत्र, एक बहू और उनके सचिव में कोविड-19 की पुष्टि हुई। रिपोर्ट आने के बाद सभी को एम्स, पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें