ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के वक्त पुलिस की राइफलों से नहीं चली गोली, देखें वायरल वीडियो

जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के वक्त पुलिस की राइफलों से नहीं चली गोली, देखें वायरल वीडियो

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के वक्त पुलिस की राइफलों से गोली नहीं चलने की घटना की जांच होगी। विदित हो कि पूर्व मुख्यमंत्री की अंत्येष्टि में सलामी के दौरान गोलियां...

जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के वक्त पुलिस की राइफलों से नहीं चली गोली, देखें वायरल वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 22 Aug 2019 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र के अंतिम संस्कार में सलामी के वक्त पुलिस की राइफलों से गोली नहीं चलने की घटना की जांच होगी। विदित हो कि पूर्व मुख्यमंत्री की अंत्येष्टि में सलामी के दौरान गोलियां खराब रहने के कारण एक भी फायरिंग नहीं हो सकी। पुलिस मुख्यालय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट भी तलब की है। 

पुलिस मुख्यालय के मुताबिक सलामी मे दौरान पुलिस की राइफलों से गोलियां क्यों नहीं चली इसकी जानकारी मांगी गई है। एसपी सुपौल मामले की जांच करेंगे। इस बाबत आदेश भी दे दिया गया है। साथ ही उन्हें कहा गया है कि वह जल्द अपनी जांच रिपोर्ट मुख्यालय को भेजें। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताते चले मिश्रा का निधन सोमवार को दिल्ली के एक अस्पताल में हो गया था। मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर पटना लाया गया। अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ा जनसैलाब मिश्रा को अंतिम विदाई देने जनसैलाब उमड़ पड़ा। मिथिला के इतिहास पुरुष को अंतिम विदाई देने के लिए बिहार के कोने-कोने से लोग पंहुचे हुए थे। इससे पूर्व भीमपुर चौक से लंबे काफिले के साथ एंबुलेंस में उनका पार्थिव बलुआ बाजार स्थित निवास स्थल में लाया गया। इस दौरान रास्ते पर ''जगन्नाथ मिश्रा अमर रहे'','' जब तक सूरज चांद रहेगा डॉक्टर साहब तेरा नाम रहेगा'' के नारों से गूंज रहा था। 

बिहार: राजकीय सम्मान के साथ शहीद रविरंजन को दी गई सलामी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें