ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजीतन राम मांझी ने कहा, बिहार में नीतीश की सरकार बनवाने में कांग्रेस करे सहयोग

जीतन राम मांझी ने कहा, बिहार में नीतीश की सरकार बनवाने में कांग्रेस करे सहयोग

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी ने गुरुवार को कहा है कि राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने में कांग्रेस भी सहयोग करे। कांग्रेस की जो नीति है, उससे नीतीश...

जीतन राम मांझी ने कहा, बिहार में नीतीश की सरकार बनवाने में कांग्रेस करे सहयोग
पटना, हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Nov 2020 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी ने गुरुवार को कहा है कि राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने में कांग्रेस भी सहयोग करे। कांग्रेस की जो नीति है, उससे नीतीश कुमार बहुत दूर नहीं हैं।  बहुत ऐसे मुद्दे हैं, जो राज्य हित में नहीं है, उसे नीतीश कुमार ने नकारने का काम किया है। वहीं मांझी ने राजद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में टिकट बेचे गए। उन्होंने कहा कि स्व. रघुवंश बाबू भी राजद की नीतियों से परेशान होकर पार्टी छोड़ दी थी। बता दें कि हम के विधायकों के साथ जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। 

आपको बता दें बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए और महागठबंधन के बीच हुए कड़े मुकाबले में 125 सीटों साथ एनडीए को बहुमत मिला है। इस बार बिहार में कुल तीन चरणों में यह पूरा चुनाव हुआ, जिसके नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए गए।

तेजस्वी यादव बोले- हम हारे नहीं जीते हैं, जनता ने फैसला सुनाया और चुनाव आयोग ने नतीजा
बिहार चुनाव खत्म होने के बाद गुरुवार को पहली बार मीडिया के सामने आए महागठबंधन के नेता और राजद के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी ने जदयू-भाजपा पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने चुनाव आयोग पर भी निशान साधा। उन्होंने कहा कि छल कपट से सरकार बनाई जा रही है। जनता ने फैसला महागठबंधन के पक्ष में सुनाया लेकिन चुनाव आयोग ने नतीजा एनडीए के पक्ष में सुना दिया। पटना में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी ने जनादेश को हाईजैक किया है। हम लोग रोने वाले नहीं हैं। हम संघर्ष करने वाले लोग हैं। जनता के बीच जाएंगे। हमने पूरे चुनाव बिहार के मुद्दे को उठाया है। धन बल, छल के बाद भी महागठबंधन को वह वाले रोक नहीं पाए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें