ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार'बाबूसाहब' वाले बयान पर गिरिराज का हमला-मोदी जी से डर कर अपने पिता की भाषा बोलने लगे तेजस्‍वी

'बाबूसाहब' वाले बयान पर गिरिराज का हमला-मोदी जी से डर कर अपने पिता की भाषा बोलने लगे तेजस्‍वी

तेजस्‍वी के बाबूसाहब वाले बयान पर मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तेजस्‍वी पर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्‍वी,...

'बाबूसाहब' वाले बयान पर गिरिराज का हमला-मोदी जी से डर कर अपने पिता की भाषा बोलने लगे तेजस्‍वी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना Tue, 27 Oct 2020 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

तेजस्‍वी के बाबूसाहब वाले बयान पर मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तेजस्‍वी पर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्‍वी, मोदी जी से डर गए हैं। वह अपने पिता की भाषा बोलने लगे हैं।

गिरिराज ने कहा कि बिहार चुनाव में पीएम मोदी को गरीबों से जो समर्थन मिला है उससे घबड़ाकर तेजस्‍वी गरीबों में भय पैदा करना चाहते हैं। उन्‍हें इसका जवाब देना होगा। वह अपने पिता की विरासत पर राजनीति तो कर रहे हैं लेकिन जिस शब्‍द का उन्‍होंने प्रयोग किया उसका जवाब देना होगा। इस समय समाज में गरीब-अमीर सभी वर्गों के लोग मिलजुलकर रहते हैं। तेजस्‍वी को चाहिए कि गरीबों को डराएं नहीं। उनके पिता ने कभी 'भूरे बाल साफ करो' जैसा बयान दिया था। अब वे बाबू साह‍ब कह रहे हैं। 

गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्‍व में अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़े, अतिपिछड़े, सवर्णों सहित समाज के सभी वर्गों को सम्‍मान दिया गया। यह सबका साथ सबका विकास है। तेजस्‍वी इससे घबड़ाए हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें