DA Image
25 नवंबर, 2020|2:00|IST

अगली स्टोरी

सुशील मोदी ने लालू परिवार पर साधा निशाना, पूछा- 10 लाख युवाओं को क्या फर्जी कंपनियों में नौकरी देंगे

bihar elections 2020  bihar assembly elections  sushil modi  lalu family  10 lakh government jobs in

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट के जरिए फिर लालू परिवार पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि क्या यह सही नहीं कि राबड़ी देवी के शासनकाल में लालू प्रसाद ने पटना में 7,105 वर्गफीट में निर्मित टिस्को के दो मंजिला गेस्ट हाउस को फेयर ग्रो होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड नामक मुखौटा कंपनी के माध्यम से अपने कब्जे में ले लिया था? पूछा कि क्या वह गेस्ट हाउस गरीबों के लिए हथियाया गया था। 

मोदी ने सवाल उठाया कि लालू परिवार ने टिस्को की कीमती सम्पत्ति सीधे क्यों नहीं खरीदी। कहा कि इसमें मुखौटा कम्पनी का सहारा क्यों लिया गया। तेजस्वी यादव बताएं कि जिस फेयर ग्रो नामक कंपनी से उनके परिवार का नाम जुड़ा, वह क्या एक फर्जी कंपनी थी? कोलकाता के रजिस्टर्ड पते पर वह कंपनी नहीं मिली। 
डिप्टी सीएम ने कहा कि क्या राजद बिहार के दस लाख युवाओं को ऐसी फर्जी कंपनियों में नौकरी देने वाला है। उन्होंने कहा कि आखिर नौवीं पास तेजस्वी प्रसाद यादव और इंटर पास तेजप्रताप यादव में ऐसी कौन सी योग्यता थी कि लालू प्रसाद के दोनों बेटों को कंपनी में सीधे डायरेक्टर बना दिया गया। 

उन्होंने कहा कि क्या ये नियुक्तियां लालू-राबड़ी सरकार से अनुचित लाभ लेने के लिए नहीं थीं? तेजस्वी यादव बताएं कि उनके पिता ने गरीबों की चिंता छोड़ केवल अपने परिवार की गरीबी दूर करने के लिए फर्जी कंपनियों के जरिये कीमती जमीन हथियाने का रास्ता क्यों अपनाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar chunav ki taza khabar sushil modi targeted lalu prasad family asked rjd leader tejashwi yadav will 10 lakh youth get jobs in fake companies