ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनवादा प्रकरणः गिरिराज सिंह ने जेल में की थी दंगे के आरोपियों से मुलाकात, नीतीश ने ठहाराया गलत

नवादा प्रकरणः गिरिराज सिंह ने जेल में की थी दंगे के आरोपियों से मुलाकात, नीतीश ने ठहाराया गलत

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा नवादा जेल में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने के आरोपियों से मिलने के संबंध में नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि जेल में ऐसे आरोपियों से मुलाकात करना...

नवादा प्रकरणः गिरिराज सिंह ने जेल में की थी दंगे के आरोपियों से मुलाकात, नीतीश ने ठहाराया गलत
पटना, एजेंसीMon, 09 Jul 2018 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा नवादा जेल में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने के आरोपियों से मिलने के संबंध में नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि जेल में ऐसे आरोपियों से मुलाकात करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति अपनी राय दे सकता है और अगर कुछ गलत है तो उसके लिए न्यायालय है। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री रविवार को नवादा जेल में जाकर आरोपियों से मुलाकात की थी और प्रशासन पर ऐसे लोगों को बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया था।

पटना में लोक संवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश ने संवाददाताओं से ये बात कही। इस मौके पर उन्होंने कहा कि  सरकार में कोई मतभेद नहीं है। बिहार में सरकार सही तरीके से चल रही है। मैं और सुशील मोदी एक साथ बैठे हैं, कोई दूरी नजर आ रही है क्या? 

 

सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ किसी भी प्रकार के मतभेद से इंकार करते हुए कहा कि बिहार में सरकार सही तरीके से चल रही है। अस्वस्थ चल रहे राजद प्रमुख लालू यादव के हालचाल जानने के लिए मुंबई फोन करने पर बाद राजद नेताओं के निशाने पर आए नीतीश ने कहा कि यह समाज के वातावरण को घृणित करने वाली बात है।

लालू प्रसाद के हालचाल जानने के बाद तेजस्वी यादव ने सीएम को निशना बनाए था। जिसपर सवाल पूछे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि मयार्दाहीन आचरण हुआ है। इससे आखिर समाज में क्या संदेश जाएगा। उन्होंने कहा, “मैंने लालू का हालचाल जानने के लिए चार बार फोन किया, लेकिन हमारे फोन करने को लेकर काफी गलत बातें समाने आई, जो बेहद दुभार्ग्यपूर्ण हैं।”

उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोध हो सकता है लेकिन क्या हम किसी के सेहत की जानकारी नहीं ले सकते। इस बात को जिस तरह पेश किया गया वो आहत करने वाली है। जद(यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एक बार फिर स्पष्ट कहा कि हम किसी कीमत पर सांप्रदायिक माहौल खराब नहीं होने देंगे। हमलोग पूरी मयार्दा के साथ काम करते हैं।

बिहार: निजी स्कूल के छात्रावास में छात्र की संदिग्ध हालात में मौत

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें