ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपैर पूजा के बाद भी बिहार से छलावा, नहीं मिले अहम मंत्रालय; मोदी मंत्रिमंडल पर लालू के MLC का तंज

पैर पूजा के बाद भी बिहार से छलावा, नहीं मिले अहम मंत्रालय; मोदी मंत्रिमंडल पर लालू के MLC का तंज

लालू यादव की पार्टी आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह ने मोदी मंत्रिमंडल पर तंज कसते हुए कहा कि पैर पूजा के बाद भी बिहार से छलावा हुआ। और अहम मंत्रालय बिहार को नहीं दिए गए

पैर पूजा के बाद भी बिहार से छलावा, नहीं मिले अहम मंत्रालय; मोदी मंत्रिमंडल पर लालू के MLC का तंज
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 11 Jun 2024 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मोदी सरकार के नए मंत्रिमंडल को लेकर आरजेडी लगातार हमलावर है। और तंज कस रही है। पहले तेजस्वी यादव ने बिहार को मिले मंत्रालयों को झुनझुना बताया था। तो वहीं अब लालू यादव की पार्टी राजद के एमएलसी सुनील सिंह ने मंत्रालय के बंटवारे को बिहार के साथ छलावा करार दिया है। उन्होने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने तो पैर पूजा भी की थी। फिर भी बिहार को अहम मंत्रालय नहीं मिले। 

सुनील सिंह ने कहा कि ये बिहार का दुर्भाग्य है कि बिहार को वो विभाग नहीं मिले, जिससे जनता का कल्याण होता। वो नहीं मिले। जबकि सीएम ने तो पैर पुजाई भी की थी। वहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के सवाल पर कहा कि ये लोग उस पर बात भी नहीं करेंगे। जब विधानसभा चुनाव आएंगे तो फिर राग अलापने लगेंगे। 

यह भी पढ़िए- बिहार को झुनझुना थमा दिया; मोदी मंत्रिमंडल के बंटवारे पर बोले तेजस्वी

उन्होने कहा कि बीजेपी ने लोगों को जाति-धर्म, मंदिर-मस्जिद, गाय-गोबर के नाम पर बांटा गया है ये लोगों को सोचना चाहिए कि मोदी मंत्रिमंडल में एक भी मुस्लिम मंत्री नहीं है। लालू यादव को 77वें जन्मदिन की बधाई देते हुए सुनील सिंह ने कहा कि लालू एक नाम नहीं बल्कि विचारधारा है। पूरे देश के लोग उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव पर रंगदारी मामले में दर्ज हुई एफआईआर के सवाल पर कुछ बोलेने से इंकार कर दिया।