DA Image
30 दिसंबर, 2020|8:48|IST

अगली स्टोरी

बिहार: बांका में अतिक्रमण हटाने का दुकानदारों ने किया विरोध, सड़क पर आगजनी, पूर्व मंत्री के घर पर पथराव

bihar breaking news  banka breaking news  opposition to remove encroachment in banka  banka news

बिहार के बांका में रविवार को अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर बवाल हुआ। आक्रोशित दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने के विरोध में बीच सड़क पर आगजनी की तथा रोड जाम किया। इसमें कुछ असामाजिक तत्वों ने पूर्व मंत्री सह विधायक रामनारायण मंडल के घर पर भी पथराव किया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची तथा लोगों को समझाकर शांत कराया। 

बताया जाता है कि नगर प्रशासन की ओर से रविवार को शहर में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में सड़क के किनारे लगे दुकानदारों को हटाया जा रहा था। कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध किया और कुछ देर बाद हंगामा करने लगे। दुकानदारों ने जमकर बवाल काटा तथा सड़क जाम कर आगजनी की। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल के घर पर भी पथराव किया। 

एसडीओ ने बताया कि प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रही है। सभी दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने का पहले भी नोटिस जा चुका है। जो दुकानदार सड़क किनारे सरकार की जमीन पर अतिक्रमण किए हैं, उनको हटाने के लिए सरकार ने यह अभियान चलाया था, जिसका कुछ लोगों ने विरोध किया है। प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar breaking news shopkeepers protest over encroachment in banka arson on road stone pelting at former minister house