ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारVIDEO: बिहार के सारण में गंडक नदी में डूबी नाव, छह लोग लापता

VIDEO: बिहार के सारण में गंडक नदी में डूबी नाव, छह लोग लापता

सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के सरौजा -भगवानपुर गांव के सामने सोमवार की सुबह गंडक नदी में अनियंत्रित होने से नाव डूब गयी। नाव पर सवार 12 लोगों में से छह लापता हो गये और छह लोग तैर कर सुरक्षित...

VIDEO: बिहार के सारण में गंडक नदी में डूबी नाव, छह लोग लापता
सारण। एक संवाददाताMon, 16 Oct 2017 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के सरौजा -भगवानपुर गांव के सामने सोमवार की सुबह गंडक नदी में अनियंत्रित होने से नाव डूब गयी। नाव पर सवार 12 लोगों में से छह लापता हो गये और छह लोग तैर कर सुरक्षित निकल गये । स्थानीय गांवों के ये किसान व मजदूर नाव पर सवार होकर खरही काटने दियारे के पार जा रहे थे। जो लोग लापता हैं, उनमें सरौजा भगवानपुर गांव के शिवजी राउत, पृथ्वीपुर के मुकेश राय व फतेहपुर गांव के सुरेन्द्र ठाकुर, गोविन्द राय, राजेश शर्मा और रामदेव महतो शामिल हैं।

नाव डूबने के बाद तैर कर नदी से निकलने वालों में सरौजा भगवानपुर के मोतिलाल राउत, फुलकुमारी देवी, फतेहपुर गांव के अनिल महतो, शिवजी महतो, साधु ठाकुर व अर्जुन कुमार हैं। इनलोगों ने बताया कि रोज की तरह वे लोग करीब साढ़े आठ बजे सुबह नाव से खरही काटने दियारे के पार जा रहे थे। नाव अभी करीब 50 मीटर ही आगे बढ़ी थी कि चकोह में पड़ कर ज्यादा गड्ढे होने की वजह से अनियंत्रित हो कर पलट गयी। नाव हादसे से बच कर निकली सरौजा भगवानपुर निवासी फुलकुमारी देवी ने बिलखते हुए बताया कि उसके पति शिवजी राउत भी उसके साथ थे, जिन्हें नदी की धार निगल गयी।

घटना की सूचना पाकर मढ़ौरा एसडीओ संजय कुमार राय, डीएसपी अशोक कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सुजीत दास पुलिस बल के साथ पहुंचे। अफसरों ने गोताखारों को बुलाया और नाव के सहारे नदी में जाल डालकर लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी।  लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई सफलता नहीं मिली थी।

लापता लोगों के परिजन चीख-चीत्कार कर रहे हैं। सरौजा -भगवानपुनर घाट पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी थी। इनमें पंचायत प्रतिनिधियों व अफसरों के अलावा आम लोग भी शामिल हैं। पटना जिले के बिहटा से लापता लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम मंगायी गयी है।

देखिए VIDEO: जब भागलपुर में अपार्टमेंट के पीछे पुराने घर में निकला नाग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें