ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Board: अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर ठगी, सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने दी जान; 40 हजार में हुई थी डील

Bihar Board: अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर ठगी, सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने दी जान; 40 हजार में हुई थी डील

इंटर की परीक्षा में सेकेंड डिवीजन आने पर एक छात्र ने जहर खाकर जान दे दी। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें एक व्यक्ति पर अच्छे अंक दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया गया है।

Bihar Board: अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर ठगी, सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने दी जान; 40 हजार में हुई थी डील
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,नालंदाThu, 23 Mar 2023 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटर की परीक्षा में सेकेंड डिवीजन आने पर एक छात्र ने जहर खाकर जान दे दी। घटना मंगलवार की देर रात की है। मृतक राहुल कुमार शहर के गिरिहिंडा कच्ची रोड स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में अपने रिश्तेदार प्रो. जर्नादन सिंह के यहां रहकर पढ़ाई करता था। वह लखीसराय जिला के रामचंद्रपुर गांव निवासी गोपाल सिंह का पुत्र था। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें एक व्यक्ति पर अच्छे अंक दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। सदर थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि परीक्षा में छात्र को 226 नंबर आया है। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार को रिजल्ट जारी होने के बाद से ही छात्र अवसाद में आ गया। देर शाम को कमरे में बंद होकर उसने जहर खा लिया। बाद में उल्टी होने की शिकायत पर उसे एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सुसाइड नोट के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखा गया है कि इंटर परीक्षा अच्छे नंबर से पास कराने के लिए एक व्यक्ति से 40 हजार में डील हुई थी। 27 हजार 400 रुपया चंदन दा को दिया गया था। शेष 12 हजार 600 के लिए तागादा किया जा रहा था। छात्र द्वारा पेटीएम से रुपये का भुगतान किया गया था। पुलिस अब चंदन दा की तलाश में जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें