DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बिहार: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान, घर से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं
बिहार

बिहार: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान, घर से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sat, 12 Jun 2021 11:15 PM
बिहार: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान, घर से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में छूट जरूर मिल गई है लेकिन इस समय लोगों को उतना ही बाहर निकलना चाहिए जितना कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंदिर जाते हैं। संजय जायसवाल ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के बारे में डॉक्टर उतना ही जानते हैं जितना कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी हिंदी जानती हैं।

बीजेप नेता ने यूपी के मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि उतने ही मास्क का प्रयोग करना चाहिए जितना कि योगी आदित्यनाथ भगवा वस्त्र का प्रयोग करते हैं। जनता से अपील करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि वैक्सीन अवश्च लगाएं और प्रोटेक्‍शन जरूर करें। 

तेजप्रताप-जीतन राम मांझी के मुलाकात पर कसा तंज
आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बीच हुई मुलाकात पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तंज कसा है। कहा कि विरोधी दल नेता के आचरण से नाराज होकर विधायक तेज प्रताप एनडीए में शामिल होना चाहते हैं। 

दिल्ली रवाना होने से पूर्व एयरपोर्ट पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में डॉ जायसवाल ने इसे अद्भुत घटना करार दिया। कहा कि बिहार में आजकल अद्भुत घटना हो रही है। जब-जब बिहार के लोगों पर संकट आता है तो नेता प्रतिपक्ष गायब हो जाते हैं। संकट खत्म होने पर पटना वापस लौटते हैं और सरकार से हिसाब मांगने लगते हैं। हो सकता है कि उनके विधायक उनसे असंतुष्ट होकर मांझी जी की पार्टी में ज्वॉइन होना चाहते हों तो उनका स्वागत है। कोरोना से निपटने में बिहार सरकार के काम की तारीफ की। 

संबंधित खबरें