ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारPM मोदी के सामने भाषण में लड़खड़ाने पर BJP का तंज- तेजस्वी यादव का स्क्रिप्ट राइटर बदले RJD

PM मोदी के सामने भाषण में लड़खड़ाने पर BJP का तंज- तेजस्वी यादव का स्क्रिप्ट राइटर बदले RJD

तेजस्वी यादव के बिहार विधानसभा भवन शताब्दी समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने लिखे हुआ भाषण पढ़ते समय बार-बार अटकने को लेकर भाजपा ने तंज कसा है। राजद को स्क्रिप्ट राइटर बदलने की सलाह दी गई है।

PM मोदी के सामने भाषण में लड़खड़ाने पर BJP का तंज- तेजस्वी यादव का स्क्रिप्ट राइटर बदले RJD
Shoib Ranaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 13 Jul 2022 05:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना. बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने मंगलवार को पटना पहुंचे। इस दौरान बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी मंच से भाषण दिया। हालांकि, लिखा हुआ भाषण पढ़ते हुए भी तेजस्वी यादव बीच में कई बार अटक गए। ऐसे में अब भारतीय जनता पार्टी ने राजद पर तंज कसा है।  भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉक्टर निखिल आनंद ने कहा है कि अब आरजेडी को तेजस्वी यादव का स्क्रिप्ट राइटर बदल देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा की राजनीति अपनी जगह है लेकिन बिहार के नेता विपक्ष का सम्मान भी बिहार के सम्मान से जुड़ा है इसलिए उनका मजाक नहीं उड़ाया जाए। बिहार विधानसभा 100 साल पूरे होने के ऐतिहासिक अवसर पर नेता विपक्ष को पूरी तैयारी से संबोधन के लिए आना चाहिए था। निखिल ने कहा कि बिहार विधानसभा समारोह के ऐतिहासिक अवसर पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव जी के घटिया संबोधन के लिए उनकी बेइज्जती ना करें क्योंकि इससे बिहार की छवि धूमिल होती है।

पीएम नरेंद्र मोदी के सामने लिखा हुआ भाषण भी अटक-अटक कर पढ़ते रहे तेजस्वी यादव

निखिल आनंद कहा कि तेजस्वी यादव पर भड़ास निकालने की बजाए हम सभी को मिलकर उस घटिया स्क्रिप्ट लिखने वाले की तलाश करनी चाहिए जिसे पढ़कर तेजस्वी यादव की तुलना राहुल गांधी से पूरे देशभर में हो रही है। निखिल आनंद ने आरजेडी को कहा कि पार्टी में वर्तमान स्क्रिप्ट राइटर को पद से हटा दिया जाए और नया स्क्रिप्ट राइटर बहाल किया जाए जो साफ एवं सुंदर लिखे और साथ ही संबोधन से पहले धाराप्रवाह शुद्ध बोलने की तेजस्वी यादव को अच्छी प्रैक्टिस करा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें