DA Image
6 अगस्त, 2020|12:47|IST

अगली स्टोरी

बिहार भाजपा अध्यक्ष पीपीई किट पहन कोरोना मरीजों से मिले, हालचाल पूछा

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल गुरुवार को पीपीई किट पहनकर कोरोना मरीजों से मिले। बेतिया स्थित जीएमसी के आइसोलेशन वार्ड का मुआयना करते हुए वहां भर्ती मरीजों से मुलाकात की और अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

फेसबुक पोस्ट में अस्पताल में दी जा रही सुविधाओं में बढ़ोतरी करने की सलाह देते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि बेतिया आने के साथ ही सीधे जीएमसी के आइसोलेशन वार्ड में गए, जहां 29 मरीज भर्ती हैं। सभी मरीजों और डॉक्टरों से बातचीत की और वैश्विक स्तर पर इस्तेमाल की जा रही नई दवाइयों के बारे में जानकारी दी। 

पेशे से चिकित्सक डॉ. जायसवाल ने नागरिकों से अनुरोध करते हुए डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की स्थिति समझने और उन्हें सहयोग करने की अपील भी की। सभी को इस लड़ाई में बराबर का सहयोग देना चाहिए। कोरोना संक्रमितों के लिए पार्टी स्तर पर एक अलग हेल्पलाइन शुरू करने का एलान किया। कोरोना के जो मरीज भर्ती हैं उनको ही यह नंबर दिया जाएगा और वह सीधे संपर्क करके परेशानी साझा कर सकेंगे। लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह देते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि कोरोना का कोई भी इलाज आज दुनिया में उपलब्ध नहीं है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar BJP president Sanjay Jaiswal wearing PPE kit meets corona infected patients in Bettiah GMC isolation ward