ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ अभी झांकी है, अब बिहार बाकी है... सम्राट चौधरी

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ अभी झांकी है, अब बिहार बाकी है... सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तो झांकी है, अब बिहार बाकी है। इस देश में एक ही गारंटी चलेगी और उसका नाम है मोदी गारंटी। 

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ अभी झांकी है, अब बिहार बाकी है... सम्राट चौधरी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 03 Dec 2023 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

चार राज्यों के चुनाव परिणाम आने शुरू हो गए हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ती नजर आ रही है। इस बीच बिहार बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं ने साथ मिलकर जमकर जश्न मनाया। सम्राट चौधरी ने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तो झांकी है, अब बिहार बाकी है। जनता ने मोदी की गारंटी को मान लिया है। राजस्थान हो, मध्य प्रदेश हो, छत्तीसगढ़ हो सभी जगह पर मोदी की गारंटी पूरे देश की जनता ने मान लिया है। इस देश में एक ही गारंटी चलेगी और उसका नाम है मोदी गारंटी। 

सम्राट चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में भी मोदीजी ही सरकार बनाएंगे। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में मध्यप्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और जनता को ढेरों बधाई। वहीं पूर्व मंत्री मंगल पांडेय ने तीन राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत पर देश की जनता व पीएम मोदी की करिश्माई नेतृत्व को बधाई दी है। रविवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि ये जीत बीजेपी की विकास, भरोसा व सबका साथ सबका विकास की जीत है।

इस बीच रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत के लिए वहां की महान जनता और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  गृह मंत्री अमित शाह एवं जेपी नडडा  साहब को बहुत-बहुत बधाई। यह जीत  प्रधानमंत्री  के उपर जनता के अटूट विश्वास की जीत है। यह जीत अपने घर की तिजोरी को भरने के मकसद से सत्ता चाहने वालों के लिए निराशाजनक व भ्रष्टाचारियों को जेल के अन्दर देखने की आकांक्षा रखने वालों के लिए उत्साहवर्धक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें