ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार बीजेपी की एनआरआई सेल का विस्तार, सम्राट चौधरी ने मुंबई से लेकर दुबई, अमेरिका तक बनाए पदाधिकारी

बिहार बीजेपी की एनआरआई सेल का विस्तार, सम्राट चौधरी ने मुंबई से लेकर दुबई, अमेरिका तक बनाए पदाधिकारी

बिहार बीजेपी एनआरआई सेल के नए पदाधिकारियों की लिस्ट जारी हुई है। विकास सिंह को दुबई, अमृत सिन्हा को मुंबई और हरीश राय को नोएडा का सह-संयोजक बनाया गया है।

बिहार बीजेपी की एनआरआई सेल का विस्तार, सम्राट चौधरी ने मुंबई से लेकर दुबई, अमेरिका तक बनाए पदाधिकारी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 18 Nov 2023 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार बीजेपी ने अपनी एनआरआई सेल का विस्तार किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया के निर्देश पर पार्टी की एनआरआई सेल के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के नामों की घोषणा की गई है। एनआरआई सेल के संयोजक मनीष सिन्हा ने कहा कि तीन सह-संयोजक बनाए गए हैं। वहीं, 22 सदस्यों को कार्यसमिति का सदस्य मनोनित किया गया है। 

उन्होंने बताया कि बिहार बीजेपी ने एनआरआई सेल में विकास सिंह को दुबई, अमृत सिन्हा को मुंबई और हरीश राय को नोएडा का सह-संयोजक बनाया है। जबकि भोपाल के गौरव वर्मा, लंदन की नेहा सिंह, अमेरिका के शरद मोहन, अहमदाबाद के सुप्रीत पटेल, हैदराबाद के कुमार चन्दन, दिल्ली के राकेश झा, दुबई के अभिषेक मिश्रा, देहरादून के मृणाल कुमार,  द्वारका के बिमलेश कुमार ठाकुर, गुवाहाटी के अभिषेक शर्मा, पटना के चंदन सिंह, संजीव कुमार कर्ण, पुरुषोत्तम कुमार सिंह, बीबी वर्मा व विशाल गप्पू, चंडीगढ़ के श्रेय कुमार, धनबाद के घनश्याम कुमार कुशवाहा, गाजियाबाद के प्रशांत ठाकुर, इंदौर के अनीश कुमार, मुंबई के शंकर झा, नवी मुंबई के हंसराज कुमार और दुर्गापुर के सुजौय सौरव को कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है।

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दो महीने पहले ही मनीष सिन्हा को बिहार बीजेपी एनआरआई सेल का संयोजक बनाया था। यह सेल एनआरआई (अप्रवासी भारतीय) लोगों के हित में काम करती है। आगामी लोकसभा चुनाव में देश-विदेश में रहकर काम करने वाले बिहारी लोगों में केंद्र सरकार की नीतियों का प्रसार करने का काम भी यह सेल करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें