ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहारः एक शख्स के साथ स्कूटी से नंगे पांव भागी भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, पीछे से खदेड़ रही थी भीड़

बिहारः एक शख्स के साथ स्कूटी से नंगे पांव भागी भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, पीछे से खदेड़ रही थी भीड़

रोड शो के दौरान भोजपुरी स्टार को देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। अपनी चहेती स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं में अफरा तफरी मच गई। मेयर प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया उन्हें स्कूटी पर लेकर भाग चले

बिहारः एक शख्स के साथ स्कूटी से नंगे पांव भागी भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, पीछे से खदेड़ रही थी भीड़
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,बेतियाTue, 27 Dec 2022 06:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी फिल्म मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह को बिहार के बेतिया में अपने चाहने वालों की भीड़ से बचने के लिए स्कूटी पर सवार होकर भागना पड़ा। एक प्रत्याशी के रोड शो में पहुंची अक्षरा सिंह बेतिया पहुंची थी। रोड शो के दौरान भोजपुरी स्टार को देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। अपनी चहेती स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं में अफरा तफरी मच गई। बढ़ती भीड़ को देख नगर निगम मेयर प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया को उन्हें स्कूटी पर लेकर भागना पड़ा।

इसके बाद भी अक्षरा सिंह के चाहने वाले मानने के लिए तैयार नहीं थे। आगे मेयर प्रत्याशी पति अक्षरा सिंह को स्कूटी पर लेकर बेतिया की ओर बढ़ रहे थे, वहीं पीछे-पीछे युवाओं की भीड़ दौड़ रही थी। घटना बीते रविवार को नगर निगम क्षेत्र के पोखरभिंडा की बताई जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ‘हिन्दुस्तान’ वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

तेजस्वी के दावों की PMCH में ही खुल गई पोल, चार महीने से अस्पताल में रूई नहीं, मरीजों से मांगकर चल रहा इलाज

तस्वीरों देखा जा रहा है कि प्रत्याशी पति स्कूटी पर अक्षरा सिंह को लेकर निकल रहे हैं। उनके पैर में चप्पल भी नहीं है। कुछ बाइक सवार लोग भी उनके साथ दौर लगा रहे हैं। इधर, प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया ने बताया कि रोड शो के लिए शाम चार बजे तक ही अनुमति थी। पोखरभिंडा में वाहन के पास सेल्फी लेने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी तरह उन्हें वहां से निकालकर स्कूटी से मैंने बेतिया पहुंचाया। मैंने अतिथि का सम्मान किया है।

दरअसल, अक्षरा सिंह पश्चिमी चंपारण के बेतिया में नगर निगम चुनाव में मेयर प्रत्याशी गरिमा सिकारिया के वोट जुटाने के लिए रविवार को रोड शो कर रही थी। इस दौरान अपनी चहेती स्टार को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़  में शामिल युवा बेकाबू होने लगे। यह देख अक्षरा सिंह असहज हो गई। हालात देख लोग डर गए। उसके बाद प्रत्याशी के पति उन्हें स्कूटी पर बैठाकर भाग निकले। अक्षरा को चप्पल पहनने का भी मौका नहीं मिला। अभिनेत्री अक्षरा सिंह दुपट्टे  अपना चेहरा छिपाने की कोशिश भी कर रही थी। लेकिन बेकाबू भीड़ उनका पीछा नहीं छोड़ रही थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें