ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar: माले विधायक से बदसलूकी का मामला सदन में उठा, तेजस्वी का आरोप- पहले भी SI कर चुके हैं ऐसी हरकत

Bihar: माले विधायक से बदसलूकी का मामला सदन में उठा, तेजस्वी का आरोप- पहले भी SI कर चुके हैं ऐसी हरकत

बिहार विधानसभा परिसर में माले विधायक के साथ सुरक्षाकर्मी के द्वारा की गई बदसलूकी का मामला गुरुवार को सदन में उठा। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस सुरक्षाकर्मी की बात की जा...

Bihar: माले विधायक से बदसलूकी का मामला सदन में उठा, तेजस्वी का आरोप- पहले भी SI कर चुके हैं ऐसी हरकत
पटना, हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Feb 2021 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा परिसर में माले विधायक के साथ सुरक्षाकर्मी के द्वारा की गई बदसलूकी का मामला गुरुवार को सदन में उठा। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस सुरक्षाकर्मी की बात की जा रही है, वह पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। बता दें कि बुधवार को सीएम नीतीश की सुरक्षा में तैनात एसआई पर माले विधायक के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की और बदसलूकी की बात सामने आई थी।

तेजस्वी यादव ने सदन में कहा कि पहले यह सुरक्षाकर्मी मेरे आवास के बाहर मिलने आए लोगों के साथ भी बदसलूकी कर चुके हैं। वह किसी का सम्मान नहीं करते हें। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं माले विधायक के साथ हुई बदसलूकी मामले को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने भी कड़ा एतराज जताया है। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि अगर किसी भी माननीय विधायक के साथ बदसलूकी की शिकायत आती है तो विशेषाधिकार हनन के तहत सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि हम पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज देखेंगे और इसके बाद एक्शन लेंगे। अगर किसी पुलिस अधिकारी ने विधायक के साथ अभद्रता की है, कार्रवाई होगी। इस आश्वासन के बाद विधानसभा में गतिरोध खत्म हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें