DA Image
29 नवंबर, 2020|1:51|IST

अगली स्टोरी

LJP अब आर-पार की लड़ाई के मूड में! पार्टी का बयान, बिहार के CM के लिए चिराग पासवान बेहतर विकल्प

nitish kumar and chirag paswan

लोजपा ने कहा है कि बिहार की जनता 15 साल बनाम 15 साल के सरकारों को देख चुकी है। इस बार वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता एक बेहतर विकल्प ढूंढ़ रही है। 

लोजपा के प्रदेश प्रधान महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने कहा है कि बिहार की जनता अब ऐसे व्यक्ति को अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है जो एक पुत्र और सेवक की तरह उनकी सेवा कर सके। दिन-रात राज्य की भलाई के लिए समर्पित हो। उन्होंने कहा कि इसके लिए हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सबसे बेहतर विकल्प हैं, जिनके पास राज्य को विकसित बनाने का पूरा रोडमैप है। 

उन्होंने यह भी कहा है कि हमारे हर कार्यकर्ता की इच्छा है कि विधानसभा के चुनाव में लोजपा 143 सीटों पर लड़े। चिराग पासवान राष्ट्रीय राजनीति को छोड़कर प्रदेश की राजनीति में पूरी तरह सक्रिय हों। ताकि बिहार को एक सच्चा और मेहनतकस जनसेवक मिल सके। 

वहीं दूसरी ओर बेगूसराय लोजपा जिला इकाई ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को जिले के किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का न्योता भेजा है। सभी कार्यकर्ताओं की एकमत राय है कि यदि वे विधानसभा का चुनाव लड़ते हैं तो यहां के कार्यकर्ताओं का मनोबल तो बढ़ेगा ही साथ सभी सातो सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी की जीत भी आसान होगी। यह बातें जिलाध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान ने पोखरिया स्थित जिला कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में कहीं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान के लिए पार्टी नेतृत्व सूबे के 143 सीटों पर अपना मजबूत व दमदार प्रत्याशी मैदान में उतारे।

दरभंगा से भी चुनाव लड़ने का किया गया है आग्रह
लोजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार झा ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव लड़ें। वे दरभंगा जिले के 10 विधानसभा क्षेत्रों में से किसी भी एक क्षेत्र से नामांकन करें, जनता स्वयं उन्हें जीत दिलाएगी। जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी रणधीर झा ने कहा कि हम कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि पार्टी हित में कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान के लिए पार्टी नेतृत्व को 143 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए। वैसे अंतिम निर्णय के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिकृत हैं। उनके निर्णय पर पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar assembly elections ljp said bihar people are looking for better alternative in assembly elections chirag paswan better choice