ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार विधानसभा चुनाव: 200 से अधिक सीटें जीतेगा एनडीए- CM नीतीश

बिहार विधानसभा चुनाव: 200 से अधिक सीटें जीतेगा एनडीए- CM नीतीश

मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा है कि 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगा। अपने दल के पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि वे वोट की चिन्ता नहीं करें।...

बिहार विधानसभा चुनाव: 200 से अधिक सीटें जीतेगा एनडीए- CM नीतीश
पटना हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Feb 2020 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा है कि 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगा। अपने दल के पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि वे वोट की चिन्ता नहीं करें। बिहार की जनता सही और गलत की पहचान रखती है। उधर, शनिवार को ही पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने प्रदेश कार्यालय में पार्टी नेताओं से कहा कि इस बार भी नीतीश कुमार की अगुआई में बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी। 

मुख्यमंत्री शनिवार को एक अणे मार्ग में प्रदेश जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों की बैठक की। विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के पास ना कोई मुद्दा है और ना ही कोई कार्यक्रम। कुछ लोगों का काम केवल लोगों में भ्रम फैलाना होता है। वैसे लोगों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है। 

मुख्यमंत्री ने आगे यह भी साफ किया कि जिन विचारों को लेकर हमारी पार्टी आज तक चलती रही है, उन विचारों से समझौता किसी कीमत पर नहीं होगा। बिहार में धर्म, संप्रदाय, जाति या लिंग के आधार पर किसी भेदभाव का प्रश्न ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही जदयू की पहचान हैं। आज बिहार के सभी बूथों पर पार्टी के अध्यक्ष और सचिव हैं। यह साधारण बात नहीं है। हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि जदयू की जो सांगठनिक ताकत बनी है, उसका उपयोग विगत 15 वर्षों में बिहार के समग्र विकास के लिए हुए कार्यों और सामाजिक अभियानों को जन-जन तक पहुंचाने में होना चाहिए। 

उन्होंने सभी जिलाध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों को कहा कि वे अपने घर पर पार्टी का झंडा जरूर लगाएं। इससे न केवल कार्यकर्ताओं बल्कि आम लोगों में भी सार्थक संदेश जाएगा। इसके पहले मुख्यमंत्री ने प्रखंड अध्यक्षों से अपनी बात रखने को कहा और पूरे तीन घंटे तक उन्हें सुनते रहे। मुख्यमंत्री ने जिला और प्रखंड अध्यक्षों से उनके सुझाव और शिकायतें भी प्राप्त की और उनसभी को आश्वस्त भी किया कि इन सभी पर अमल होगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें