DA Image
19 नवंबर, 2020|12:47|IST

अगली स्टोरी

बिहार विधानसभा चुनाव: RJD का दावा, महागठबंधन को मिलेगा स्पष्ट बहुमत

bihar assembly elections  rjd  grand alliance  tejashwi yadav  nda  grand alliance in bihar  bihar e

राजद के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार, प्रवक्ता उपेंद्र चंद्रवंशी, प्रदेश सचिव सरदार रणजीत सिंह ने संयुक्त बयान में कहा है कि भाजपा की आंतरिक सर्वे रिपोर्ट ने एनडीए की नींद उड़ा दी है। राजद नेताओं ने कहा है कि इस सर्वे में साफ हो गया है कि बिहार में महागठबंधन को 150 से 160 सीटें मिलने जा रही हैं। उन्होंने कहा है कि सर्वे रिपोर्ट से हताश भाजपा और सहयोगी दलों को जनता का मिजाज समझ में आ गया है और वे अब नए सिरे से अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं।

वहीं दूसरी ओर बीते 48 घंटे में वाम दलों के नेता दूसरी बार राजद कार्यालय पहुंचे। उन्होंने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और विधायक भोला यादव से बातचीत की। दोनों दलों के नेताओं की यह पांचवी चुनावी मुलाकात थी। बंद कमरे में बिहार चुनाव और सीट शेयरिंग पर लेकर बातचीत तो हुई लेकिन उसका कोई ब्योरा राजद या वाम नेताओं ने सार्वजनिक नहीं किया।

सीपीआई के राज्य सचिव रामनरेश पांडे एवं सीपीएम के राज्य सचिव अवधेश कुमार ने कहा कि हम लोग महागठबंधन के साथ मिलकर लड़ेंगे। कुछ दिनों में सीटों की घोषणा हो जाएगी। राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महागठबंधन का दायरा बढ़ता जा रहा है। अब समाजवादी पार्टी ने भी अपना समर्थन राजद को दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सभी दल इस बात से सहमत हैं कि सीट नहीं, जीत मायने रखती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar assembly election rjd claims grand alliance will get clear majority