ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार विधानसभा उपचुनाव: तेजस्वी ने बच्चों संग पकड़ी मछली, पूछा- लालू यादव का नाम सुने हो

बिहार विधानसभा उपचुनाव: तेजस्वी ने बच्चों संग पकड़ी मछली, पूछा- लालू यादव का नाम सुने हो

30 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर तारापुर पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को टेटिया बंबर प्रखंड के गौरवडीह गये। यहां से लगमा जाने वाली सड़क किनारे डांड़ में बच्चे को...

बिहार विधानसभा उपचुनाव: तेजस्वी ने बच्चों संग पकड़ी मछली, पूछा- लालू यादव का नाम सुने हो
एक संवाददाता,टेटिया बंबर (मुंगेर)Wed, 20 Oct 2021 11:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

30 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर तारापुर पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को टेटिया बंबर प्रखंड के गौरवडीह गये। यहां से लगमा जाने वाली सड़क किनारे डांड़ में बच्चे को मछली फंसाते देख तेजस्वी का काफिला वहां रुका। गाड़ी से उतरकर वे सीधे बच्चों के पास पहुंच गये। इसके बाद बच्चों से बंशी मांग ली और मछली फंसाने लगे। इस क्रम में उन्होंने एक मछली भी फंसाई।

इसके बाद तेजस्वी ने वहां मौजूद बच्चों से पूछा कि लालू यादव का नाम सुने हो वह भी तुम्हारी तरह गरीब का बेटा होते हुए बिहार के मुख्यमंत्री बने। मैं उन्हीं का बेटा हूं, नाम है तेजस्वी यादव। उन्होंने बच्चों से पूछा कि स्कूल जाते हो या नहीं, स्कूल में पढ़ाई होती है या नहीं, किस क्लास में पढ़ते हो। फिर वहां मौजूद बुजुर्गों से बातचीत की।

अपने चुनाव प्रचार के क्रम में उन्होंने टेटिया बंबर प्रखंड के दर्जनों गांव का दौरा किया। बाद में तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर कहा कि चाहे राजनीति हो या जीवन का कोई भी पहलू, धैर्य और दृढ़ता के साथ शांत और स्थिर हाथ व विचार को हमेशा सफलता मिलती है। बीजेपी या नीतीश कुमार की तरह मैं किसी को संकट में छोड़ना पसंद नहीं करता हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें