ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के लड़के ने ड्रीम इलेवन पर जीता एक करोड़, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच की गेमिंग ऐप पर बनाई थी टीम

बिहार के लड़के ने ड्रीम इलेवन पर जीता एक करोड़, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच की गेमिंग ऐप पर बनाई थी टीम

बिहार के भोजपुर के चरपोखरी गांव का युवक सौरव सिंह ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर रातों रात करोड़ पति हो गया। सौरव ने बताया कि मंगलवार की रात इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के मैच में टीम बनाकर उसने 1 करोड़ जीते।

बिहार के लड़के ने ड्रीम इलेवन पर जीता एक करोड़, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच की  गेमिंग ऐप पर बनाई थी टीम
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,आराWed, 21 Sep 2022 12:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ड्रीम 11 क्रिकेट मैच खेलते समय युवक एक करोड़ रुपए का मालिक बन गया। घर वालों में खुशी का ठिकाना ना रहा। सौरभ ने नोटिफिकेशन के बाद जब अकाउंट चेक किया तो उसके अकाउंट में 70 लाख रूपये दिखे। आरा जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के सौरभ कुमार लम्बे समय से ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर पैसे लगाते थे। 

IND Vs AUS मैच में खुली किस्मत

सौरभ ने बताया कि वह मंगलवार की शाम ड्रीम- 11 पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी-20 सीरीज मैच में इंडिया टीम के खिलाड़ी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, गेंदबाज उमेश यादव और ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी विकेटकीपर एम वार्डे, बल्लेबाज एस स्मिथ, टी डेविड, सी ग्रीन, गेंदबाज जे हेजली उड और नाथन इल्स के बेहतर प्रदर्शन पर अपना भाग्य आजमाया था। मैच खत्म होने के बाद उसके पास एक करोड रुपए जीतने का मैसेज आया। एक करोड़ रुपए जीतने से सौरव बेहद खुश है। उसने बताया कि उसके अकाउंट में लगभग 70 लाख रुपये आये हैं। करीब 30 लाख रुपये टैक्स के रूप में कट गये हैं। गांव के युवक के एक करोड़ रुपये की जीतने की चर्चा पूरे गांव और जिले भर में हो रही है।

लंबे समय से कर रहे हैं प्रयास 

सौरभ ने बताया कि साल 2019 से ही वह ड्रीम इलेवन एप पर टीम बना रहा है। इसमें उसने कई बार हजारों रुपये तक जीते और हारे भी हैं। बता दें कि सौरभ ग्रेजुएशन में पढ़ रहा है। उसे पढ़ाई के साथ क्रिकेट में भी बहुत रुचि है।
 
दूसरे नाम से बनाई है यूजर आईडी 

चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव निवासी विंकटेश सिंह के बेटे सौरभ कुमार ने ड्रीम इलेवन एप पर अपनी यूजर आईडी  दूसरे नाम से बनाई है। सौरभ ने बताया कि उसने अपना यूजर आईडी जय कंस ब्रह्म बाबा के नाम से बनाया है। ड्रीम इलेवन पर जाकर मंगलवार रात इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के मैच के बाद का लीडरबोर्ड देखा जा सकता है जिसमें  जय कंस ब्रह्म बाबा के नाम से सौरभ पहली पोजीशन पर हैं और इनाम की राशि एक करोड़ भी लिखी हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें