ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: क्वारंटाइन सेंटर में शख्स ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बिहार: क्वारंटाइन सेंटर में शख्स ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

देश में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक कुल 2,36,657 कोरोना मरीज पाए गए हैं जिसमें से 6642 लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के इस नेगेटिव माहौल के बीच बिहार से एक सुकून देती...

बिहार: क्वारंटाइन सेंटर में शख्स ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम, कटिहार।Sat, 06 Jun 2020 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक कुल 2,36,657 कोरोना मरीज पाए गए हैं जिसमें से 6642 लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के इस नेगेटिव माहौल के बीच बिहार से एक सुकून देती वीडियो सामने आई है। राज्य के कटिहार जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर में शख्स ने धमाकेदार डांस किया।

शख्स ने 1968 में रिलीज हुई फिल्म पड़ोसन का मशुहर गाना 'एक चतुर नार' पर शानदार कथक डांस किया। यह डांस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरस हो रहा है। क्वारंटाइन सेंटर में मौजूद अन्य लोगों ने उस शख्स के डांस सा जमकर लुफ्त उठाया।

वहीं, बिहार के सिवान जिले के जुआफर क्वारंटाइन सेंटर से भी एक वीडियो सोशन मीडिया पर वायरस हो रहा है, जहां रखे गए लोग बॉर्डर फिल्म के गाने 'संदेशे आते हैं' पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं और एक दूसरे का हौसला बढ़ा रहे हैं। इस डांस की खास बात यह थी कि लोगों ने हौसला बढ़ाने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें