Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारवैशाली में पुलिस को बड़ी सफलता, ट्रक पर लदी 35 लाख की शराब बरामद

वैशाली में पुलिस को बड़ी सफलता, ट्रक पर लदी 35 लाख की शराब बरामद

महुआ (वैशाली) एक संवाददाताYogesh Yadav
Wed, 01 Dec 2021 08:08 PM
वैशाली में पुलिस को बड़ी सफलता, ट्रक पर लदी 35 लाख की शराब बरामद

इस खबर को सुनें

वैशाली में महुआ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। थाने के जमुनिया चंवर से एक ट्रक पर लदी 354 कार्टन शराब बरामद की गई है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त चंवर में शराब की बड़ी खेप मंगाई गई है। पुलिस द्वारा नाकेबंदी करते हुए ट्रक को कब्जे में लिया गया। बरामद शराब की कीमत करीब 35 लाख बताई जा रही है। 

प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस बल को लेकर नाकेबंदी कर दी। नाकेबंदी के दौरान जमुनिया चौक के पास शराब से भरे ट्रक को कब्जे में लिया गया। हालांकि पुलिस के आने की खबर सुनकर चालक, खलासी और धंधेबाज भाग निकले। 

उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में ट्रक चालक और धंधेबाज का पता लगाया जा रहा है। यह भी पता किया जा रहा है कि शराब की यह खेप किसके द्वारा मंगाई गई थी। उन्होंने बताया कि ट्रक पर 354 कार्टन में लगभग 32 सौ लीटर शराब पकड़ी गई है।

मालूम हो कि एक सप्ताह के अंदर थाना क्षेत्र में तीसरी बार शराब पकड़ी गई है। बार-बार की छापामारी और बरामदी के बावजूद शराब का अवैध कारोबार नहीं रुक रहा है। हालांकि पुलिस शराब और शराब के धंधेबाजों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है।

epaper

संबंधित खबरें