ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअररिया पुलिस को बड़ी सफलता, सीएसपी सेंटर को लूटने से पहले बदमाश पकड़ाया 

अररिया पुलिस को बड़ी सफलता, सीएसपी सेंटर को लूटने से पहले बदमाश पकड़ाया 

अररिया में रानीगंज पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली है। सीएसपी सेंटर को लूटने की साजिश कर रहे अपराधी को दबोचा है। इसके पास से दो देशी कट्टा व छह जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पकड़ाया बदमाश...

अररिया पुलिस को बड़ी सफलता, सीएसपी सेंटर को लूटने से पहले बदमाश पकड़ाया 
रानीगंज (अररिया) एक संवाददाताThu, 02 Sep 2021 06:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अररिया में रानीगंज पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता मिली है। सीएसपी सेंटर को लूटने की साजिश कर रहे अपराधी को दबोचा है। इसके पास से दो देशी कट्टा व छह जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पकड़ाया बदमाश मनोज साह पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 

रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रानीगंज बस स्टैंड से आगे एक चाय की दुकान पर दो बदमाश अपराध की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही दलबल के साथ ब्लॉक चौक स्थित उस चाय की दुकान के पास पहुंचे। इस बीच एक बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया जबकि दूसरे बदमाश को पकड़ लिया गया। 

पकड़ाए गए बदमाश की पहचान जानकीनगर थाना क्षेत्र के मनोज साह के रूप में की गयी। मनोज साह की तलाशी लेने पर दो देशी कट्टा व छह कारतूस बरामद किया गया। इसके बाद मनोज साह को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीएसपी संचालक को लूटने के ताक में था बदमाश:

बदमाश से पूछताछ में पता चला कि मनोज के साथ एक और बदमाश फारबिसगंज का रहने वाला था। दोनों किसी सीएससी संचालक को लूटने के फिराक में थे। सीएसपी संचालक के आने के इंतजार में ही था कि बदमाश रानीगंज पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पकड़ाए गए बदमाश का है लंबा अपराधिक इतिहास:

पकड़ाए शातिर बदमाश मनोज साह का लंबा अपराधिक इतिहास है। पूर्णिया जिले के जानकीनगर, सरसी, के नगर, चंपानगर सहित कई थानों में लूट, आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। बताया कि मनोज साह वर्ष 2008 में जानकीनगर में एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया था। उस मामले में यह फरार चल रहा है। 
 2008 से घर छोड़कर दिल्ली में रहने लगा था। इसके बाद 2018 में वापस घर आया। तब जानकीनगर पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया था। करीब छह महीने तक जेल में रहने के बाद एक बार फिर अपराध की दुनिया में कदम रख दिया।

इसी साल 19 अप्रैल को चंपानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक  फाइनेंस कर्मी व भरगामा निवासी मुकेश साह से हथियार के बल पर एक लाख 35 हजार रुपया की लूट मामले में वांछित था। इसके अलावा सरसी, केनगर, जानकीनगर, चम्पानगर थानों में भी कई केस दर्ज होने की बात सामने आ रही है। पूर्णिया जिले के कई थानों में अपराधिक मामला दर्ज है। सरसी थाना पुलिस, व अन्य थानों की पुलिस पूछताछ करने में लगी है। पूछताछ के बाद न्यायिक  हिरासत में अररिया भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें