DA Image
4 सितम्बर, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बड़ा खुलासा, वकील बोले- नहीं पता चलेगा लटकाया गया या लटककर मरे

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई के पास जा चुकी है, लेकिन इस मामले में रोज कुछ ना कुछ नए खुलासे होते जा रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुझे देखने को मिली है उसमें टाइम ऑफ डेथ नहीं है। टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या लटककर मरे। 

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को और कूपर हॉस्पिटल को इन सवालों का जवाब देना होगा। उन्होंन कहा कि हालांकि यह मामला सीबीआई के पास है लेकिन सीबीआई को भी इस मामले की तह तक में जाना होगा। उन्होंने कहा कि बिना अंदर तक गए मुझे नहीं लगता कि हम सच्चाई के आस-पास पहुंच पाएंगे।  

जानिए सुशांत की मौत के बाद रिया ने सबसे पहले किससे की बात :

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। उनकी मौत के रोज रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बीच 20 मिनट तक बात हुई थी। 14 जून को दोनों बीच बातचीत हुई फिर आगे भी फोन पर दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे। इस नये खुलासे के बाद सबसे बउ़ा सवाल यह है कि आखिर दोनों इतनी देर तक क्या बात कर रहे थे। पहले से ही यह बात सामने आयी है कि सैमुअल रिया का बेहद खासमखास था। कई बार उसने सुशांत के खाते से रुपये भी निकाले हैं। इस खुलासे के बाद अब सुशांत की मौत को लेकर सैमुअल पर भी शक गहराता जा रहा है। पूछताछ के दौरान जांच एजेंसियां उससे यह जानकारी ले सकती हैं कि आखिर उस रोज दोनोें के बीच क्यया बातचीत हुई। सूत्रों की मानें तो सैमुअल के कई और नंबर हैं जिनकी पड़ताल की जा रही है। उसने रिया से कितनीे दफा वाट्स एप पर बातचीत की है इस पहलू पर भी तफ्तीश की जायेगी। 

फ्लैट की ईएमआई पर अंकिता की सफाई :

अंकिता के फ्लैट की ईएमआई सुशांत द्वारा दिए जाने की सोशल मीडिया में खबरें आने के बाद अंकिता ने इस पर जवाब दिया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं। अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती'।

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता

14 अगस्त को सुशांत के निधन को 2 महीने पूरे हो गए हैं। अंकिता ने एक्टर को लेकर पोस्ट किया, 'तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे'। इसके बाद अंकिता ने फैन्स से अपील करते हुए कहा, 'प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हों'। अंकिता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करें और सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हों'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Big revelation on Sushant singh post mortem report father kk singh lawyer said time of death is not written Mumbai Police Kapoor Hospital