ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराबड़ी देवी से मिले तेजप्रताप, कहा- तलाक की लड़ाई में मां मेरे साथ

राबड़ी देवी से मिले तेजप्रताप, कहा- तलाक की लड़ाई में मां मेरे साथ

नववर्ष के पहले दिन राजद प्रमुख लालू प्रसाद (lalu yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap yadav) ने पांच देशरत्न मार्ग स्थित नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव (tejaswi yadav) के आवास पर अपनी...

राबड़ी देवी से मिले तेजप्रताप, कहा- तलाक की लड़ाई में मां मेरे साथ
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,पटनाTue, 01 Jan 2019 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

नववर्ष के पहले दिन राजद प्रमुख लालू प्रसाद (lalu yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap yadav) ने पांच देशरत्न मार्ग स्थित नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव (tejaswi yadav) के आवास पर अपनी मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी को बुलाकर मुलाकात की। बाद में मीडिया से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी से तलाक को लेकर चल रही कानूनी लड़ाई में मां मेरे साथ हैं। 

मंगलवार को श्री यादव वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में जनता दरबार कार्यक्रम से दोपहर एक बजे अचानक उठे और तेजस्वी के सरकारी आवास पर पहुंच गए। वहां उन्होंने पहले से मौजूद मां राबड़ी देवी से मुलाकात की। मुलाकात में वे भावुक भी हुए। कहा कि मां के बेहद करीब रहा हूं, कुछ भी मांगता था तो वह मना नहीं करती थीं। 

उन्होंने अपनी ससुराल से किसी प्रकार के संबंध से इनकार किया। कहा, अब सब कुछ समाप्त हो चुका है। तलाक लेकर रहेंगे। जिस तरीके से उनलोगों का व्यवहार रहा है, रिश्ता रखने का कोई मतलब नहीं है। उन लोगों ने मेरे पीछे जासूस लगा रखे हैं। मैं कहां जाता हूं, किधर रहता हूं, हर बात पर नजर रखी जा रही है। हालांकि मुलाकात के दौरान राबड़ी देवी ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन तेजप्रताप नहीं माने। तेजस्वी दिल्ली गए हुए थे। तेजप्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्य से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद से राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड नहीं जा रहे हैं। क्योकि वहां पत्नी ऐश्वर्या भी रह रही हैं। 

महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण 
मां से मिलकर तेजप्रताप फिर पार्टी कार्यालय में पहुंचे। भजन सुनते हुए जनता दरबार लगाया। फिर गांधी मैदान पहुंच गए। यहां महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कहा कि सीएम तो मेरे तेजस्वी है, चाचाजी को यहीं से नववर्ष की बधाई देता हूं। 
 

CM नीतीश कुमार के पास नकदी घटी, सुशील मोदी पर 17 लाख का कर्ज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें