ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआरा-बक्सर फोरलेन पर हादसा, स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को रौंदा; 2 की मौत, शादी से लौट रहे थे सभी

आरा-बक्सर फोरलेन पर हादसा, स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को रौंदा; 2 की मौत, शादी से लौट रहे थे सभी

आरा-बक्सर फोरलेन पर भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी गांव के समीप बुधवार की सुबह बेलगाम स्कॉर्पियो ने बाइक सवार बक्सर निवासी तीन दोस्तों को रौंद दिया। इस्में दो दोस्तों की मौत हो गयी।

आरा-बक्सर फोरलेन पर हादसा, स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को रौंदा; 2 की मौत, शादी से लौट रहे थे सभी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 Nov 2023 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

आरा-बक्सर फोरलेन पर भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी गांव के समीप बुधवार की सुबह बेलगाम स्कॉर्पियो ने बाइक सवार बक्सर निवासी तीन दोस्तों को रौंद दिया। इस्में दो दोस्तों की मौत हो गयी। तीसरे की भी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे पटना रेफर कर दिया गया है। तीनों दोस्त भोजपुर के जगदीशपुर आ रहे थे। मृतकों में बक्सर के डुमरांव थाना क्षेत्र के बनहेजी डेरा गांव निवासी मंटू चौधरी का 16 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार और मदन चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र शुभमत कुमार उर्फ बिट्टू कमार शामिल हैं। जख्मी युवक भी इसी गांव के सरल चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र अर्जुन चौधरी है। तीनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले और पट्टीदार बताये जा रहे हैं। 

इधर, हादसे के बाद चालक स्कॉर्पियो लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। आलोक के पिता मंटू चौधरी ने बताया कि मंगलवार की रात पड़ोस में बारात आयी थी। उसमें शामिल लेने के बाद तीनों बुधवार की अहले सुबह बाइक से उनके ननिहाल जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बौलीपर जा रहे थे। इसी दौरान बिलौटी गांव के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए तत्काल आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहां डॉक्टरों ने आलोक कुमार और बट्टिू कुमार मृत घोषित कर दिया। वहीं प्राथमिक उपचार करने के बाद अर्जुन चौधरी को पटना रेफर कर दिया गया। उनके साथ रहे भतीजे की सूचना पर वह अस्पताल पहुंचे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें